रमेश यादव ने कहा कि बाराकोला पंचायत के डीलर अपने गांव अमकोलिया मे दुकान न चलाकर चाॅय पंचायत के परासी गांव में दुकान चला रहे है. इसपर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए.

जमुई चकाई से टेकनारायण कुमार यादव की रिपोर्ट

जमुई(झाझा) ।। जिले के बाराकोला पंचायत में जनवितरण प्रणाली दुकानदारों के लाभुकों के साथ मनमानी का मामला सामने आया है. इसके खिलाफ मंगलवार को माले पंचायत कमेटी बाराकोला और बलियाडीह के सदस्यों ने धरना प्रदर्शन किया.

सदस्यों ने किया धरना प्रदर्शन

भाकपा माले नेता सह बाराकोला पंचायत के मुखिया रमेश यादव के नेतृत्व में अंबेडकर चौक से एक जुलूस निकाली गई. यह मुख्य बाजार, पुरानी बाजार, बस स्टैंड होते हुए प्रखंड कार्यालय मुख्यालय पहुंची. यहां माले कमेटी सदस्यों ने धरना प्रदर्शन किया.jamuiप्रदर्शन करते भाकपा माले के सदस्यडीलरों पर कार्रवाई करने की मांग

मौके पर लोगो ने डीलर की मनमानी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. धरना प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे रमेश यादव ने बताया कि बाराकोला पंचायत के डीलर रामचंद्र राव, जागेश्वर यादव, बलियाडीह पंचायत के डीलर चंद्रिका बरनवाल, ब्रिजमोहन शर्मा ने कोरोना काल मे जनता को मुफ्त राशन बांटने मे धांधली की है. हमलोग उन डीलरों पर जांच करके तुरंत कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.समय पर लाभुकों को दिया जाए राशन

रमेश यादव ने कहा कि बाराकोला पंचायत के डीलर अपने गांव अमकोलिया मे दुकान न चलाकर चाॅय पंचायत के परासी गांव में दुकान चला रहे है. इसपर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. नबंवर महीने का राशन वितरण जो कोरोना काल में मुफ्त में मिलना था वह बांटा नहीं गया है. लाभुकों को राशन का रसीद दी जाए. साथ ही उनसे अधिक पैसा न लिया जाए. लाभुको को सही माप में यूनिट के मुताबिक और समय पर राशन दिया जाए. इसमें गडबड़ी करने वाले डीलर पर कार्रवाई की जाए. लोगो ने अपनी मांग पत्र का एक ज्ञापन बीडीओ की अनुपस्थिति में सीओ को सौंपा.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट