राम राज्य की परिकल्पना हो रही है साकार - गोरखनाथ बाबा

अमानीगंज, अयोध्या ।। श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण एवं जन जागरण अभियान के तहत विधायक गोरखनाथ बाबा की सात दिवसीय "रामरथ'' यात्रा पांचवे दिन अमानीगंज विकास खण्ड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पहुंची।पाँचवे दिन बुधवार सुबह कुमारगंज से निकली रामरथ यात्रा अकमा, बहादुरगंज, सिधारी बाजार, दुर्गन, तुरसमपुर, इमामगंज होते हुए देवगाँव पहुँची। "रामरथ'' की ग्रामीणों ने विधायक के साथ पूजा आरती की और लोगों से श्रीराम जन्मभूमि निधि में समर्पण कराया। यात्रा में बड़ी संख्या में लोगों ने श्रीराम जन्मभूमि निधि में समर्पण दिया। 

बुधवार को रामरथ यात्रा में अकमा प्रधान लल्लन पाण्डेय ने 1100, अकमा के विजयपाल ने 1100, प्रधान सिधारी बाजार जितेन्द्र कौशल ने 5100, समाजसेवी राजन पाण्डेय ने 5100, थाना कुमारगंज की तरफ से 16000, प्रधान सुमेरपुर काशीराम ने 2100, कुमार गंज के रामअवध मिश्रा ने 1100, दुर्गन के ओमप्रकाश पाण्डेय ने 5100, रूपये के साथ-साथ लगभग500 लोगों ने श्री राम जन्मभूमि निधि में अपनी ऐच्छिक धनराशि समर्पित की। 

विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी योगी के नेतृत्व में राम राज्य की परिकल्पना साकार हो रही है। भगवान राम मर्यादा के सर्वोच्च आदर्श है भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण में आम लोगों की भागीदारी के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। विधायक ने लोगों से अपील की कि लोग बढ़ चढ़कर आगे आये और अपनी सामर्थ्य के अनुरूप भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण में समर्पण दें।यात्रा के दौरान जगह-जगह रामरथ पर लोग पुष्प वर्षा कर स्वागत करते रहे।

रथयात्रा में प्रमुख रूप से विधायक के निजी सचिव महेश ओझा, शीतला बाजपेयी, पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिथि पवन सिंह, शंभू सिंह,आरएसएस के खण्ड कार्यवाह भानु प्रकाश गोस्वामी, रवीन्द्र पाण्डेय, मंडल अध्यक्ष बंशीधर शर्मा, देवेंद्र सिंह, अनीत सिंह, संतोष मिश्न, रामअवध मिश्रा, अंगद सिंह नीलम गुप्ता सहित भारी संख्या में लोग शामिल रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट