पैसे के लेन-देन में अधेड़ की पीटकर हत्या

जौनपुर, खेतासराय ।। क्षेत्र के लेदरही गांव में रविवार को पैसे के लेनदेन को लेकर दबंगों ने एक अधेड़ की पिटाई कर घायल कर दिया। घायलावस्था में उसे परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य सोंधी ले गए। जहां बेहतर उपचार के लिए डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वाराणसी में उनकी इलाज के दौरान मौत होगई मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग की चर्चा रही। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय इम्तियाज का गांव के ही एक व्यक्ति से रुपए को लेकर काफी दिनों से रंजिश चली आ रही है। इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष से लोगों ने इम्तियाज को पीटकर घायल कर दिया सोमवार की सुबह घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई।

सोमवार को मृतक के परिवार में एक शादी थी और बारात आने वाली थी जिसकी तैयारियां चल रही थी तभी यह खबर सुनते ही सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई और शादी मारोह को कैंसिल करना पड़ा।

चर्चा है कि मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग की गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मारपीट व फायरिंग की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंच गई। पुलिस ने घायल को पीएचसी सोंधी पहुंचवाया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। पूछने पर सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि लेदरही में मारपीट की सूचना मिली है। हवाई फायरिंग की बात की जांच की जा रही है। पुष्टि होने पर कारवाई की जाएगी सुरक्षा की दृष्टि से गांव में भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट