लापता व्यवसायी पुत्र की हत्या, दफन मिला शव

महाराजगंज थाना क्षेत्र के ऐमीघाट श्मशान स्थल पर जमीन में गाड़ा गया था शव


अयोध्या ।। जनपद के पान मसाला व्यवसायी के लापता पुत्र शिवम जायसवाल का शव महाराजगंज थाना क्षेत्र में मिला है। मृतक युवक के मित्र ने ही हत्या की साजिश रची थी। युवक की हत्या कर मुंह और हाथ बांधकर उसे गहरे गड्ढे में दफनाया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। 

मौके पर पहुंचे सीओ अयोध्या राजेश कुमार राय ने बताया कि 24 वर्षीय शुभम चौरसिया पुत्र करुणानिधान चौरसिया निवासी स्वर्गद्वार नया घाट थाना कोतवाली नगर अयोध्या 8 मार्च को दिन में करीब 3 बजे शाम फतेहगंज फैजाबाद सामान लेने अपनी स्कूटी से गए थे तब से लापता थे सर्विलांस के माध्यम से पता चला कि उनके मित्र ने ही हत्या की साजिश रची थी व  छुपाने के इरादे से शव ले जाकर एमी घाट थाना महाराजगंज में जमीन में गाड़ दिया था हत्यारों को पकड़ लिया गया है हत्या की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया ऐमी घाट पर शव मिलने की खबर फैलते ही पास पड़ोस के गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

शव मिलने की खबर मिलते ही एसपी सिटी विजय पाल सिंह सीओ अयोध्या राजेश कुमार राय इंस्पेक्टर अयोध्या अशोक कुमार सिंह इंस्पेक्टर गोसाईगंज विनोद बाबू मिश्रा थाना अध्यक्ष महाराजगंज वीरेंद्र कुमार राय चौकी प्रभारी पूरा बाजार अश्वनी प्रताप सिंह चौकी प्रभारी नया घाट धर्मेंद्र मिश्रा हेड कांस्टेबल बिन्देश कुमार यादव सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद मौके पर पहुंच गया शव को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट