विधायक ने 30 लाभार्थियों को सौंपा योजनाओं का स्वीकृति पत्र

मिल्कीपुर, अयोध्या ।। विकासखंड परिसर मिल्कीपुर में बुधवार को मिशन शक्ति के तहत श्रम विभाग के हितलाभ एवं जागरूकता कार्यक्रम में विधायक गोरखनाथ बाबा ने 30 लाभार्थियों को योजनाओं के स्वीकृति पत्र सौंपें। स्वीकृति पत्र पाकर श्रमिकों के चेहरे खुशी से झूम उठे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक गोरखनाथ बाबा ने कहा कि भाजपा सरकार श्रमिकों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चला रही है भाजपा सरकार से पहले श्रमिकों को कभी किसी प्रकार का अनुदान नहीं मिलता था। हमारी सरकार में श्रमिकों की बेटियों की शादी के लिए एकमुश्त ₹55000 का अनुदान दिया जा रहा है तथा मेधावी बच्चों व पंजीकृत श्रमिकों की चिकित्सा के लिए भी अनुदान दिया जा रहा है। भाजपा सरकार में श्रमिक खुशहाल है उसकी स्थिति में दिनोंदिन सुधार हो रहा है। श्रमिकों को रोजगार देने के लिए भी समय समय पर आने की योजनाएं संचालित की जा रही हैं।

श्रम प्रवर्तन अधिकारी जनार्दन त्रिपाठी ने बताया कि दो श्रमिकों की कन्याओं के विवाह के लिए ₹55000 के स्वीकृति पत्र, श्रमिकों के 6 मेधावी बच्चों को पांच व ₹6000 के स्वीकृति पत्र तथा 22 श्रमिकों को चिकित्सा अनुदान के रूप में तीन-तीन हजार रूपये के स्वीकृति पत्र कार्यक्रम में विधायक द्वारा वितरित किए गए।

कार्यक्रम में बीडीओ मिल्कीपुर मनीष मौर्य, विधायक के निजी सचिव महेश ओझा, एडीओ पंचायत, प्रदीप कुमार, जयप्रकाश, भाजपा नेता राम सजीवन मिश्रा, शत्रुघ्न पांडे, अजीत मौर्य, आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट