70 साल वो गरीबों की बात करते रहे, लेकिन गरीबों के लिए काम कुछ भी नही किया

ज्ञानपुर,भदोही ।। आजादी के 70 वर्षों में से 55 साल तक कांग्रेस और उसके अन्य साथियों ने शासन किया, पर गरीबों की एक कमी भी दूर नहीं की। गरीबों के घर में गैस नहीं थी। बिजली व शौचालय नहीं था। स्वास्थ्य सेवाएं हमेशा ही पंगु रही । मुद्रा योजना जैसी कोई बिधा नहीं थी । इन 7 वर्षों में न सिर्फ भारत के व्यक्तियों के आप में काफी इजाफा हुआ और शासन करने में काफी बदलाव हुआ है। उक्त बातें आज रविवार को भाजपा कार्यालय में पार्टीजनों को सम्बोधित करते हुए जिला मीडिया प्रभारी गोवर्धन राय ने कही।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केंद्र और प्रदेश की सरकार मा0-प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के विकास पर हर क्षेत्र में कदम बढ़ाते हुए सवा सौ करोड़ जनता को सुरक्षित करने का काम कर रहे हैं विकास की लहर जनपद के गांव गरीब गलियारों में दिख रहा है ।किसान हमारे अन्नदाता हैं ।इनके परिश्रम से देश आज मजबूती के शिखर पर खड़ा है।आज भारत की अर्थव्यवस्था और कानून व्यवस्था दोनों मजबूत दिशा में चल रही है। इसका परिणाम प्रदेश में मा0 योगी आदित्यनाथ महाराज जी के नेतृत्व में गुंडा माफिया फिरौती चोर उचक्के सभी लोग पनाह मान कर उत्तर प्रदेश की जनता को एक अच्छी जिंदगी जीने के लिए सुरक्षित किया है । उत्तर प्रदेश की जनता दैवी प्रकोप वैश्विक महामारी कोरोना कोबिङ-19-से लगातार सालों से झेलती हुई उत्तर प्रदेश की जनता को उत्तर प्रदेश की सरकार सुरक्षित करने का काम किया है। आज केंद्र और प्रदेश की जनता खुशहाल एवं सुरक्षित है

वक्ताओं ने कहा जिसकी भी सरकार रही चाहे सपा की हो चाहे बसपा की हो चाहे कांग्रेस की आज परिवर्तन दिख रहा है।भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हर तरह से जनपद में अमन चैन शांति बनी हुई है-सरकार की प्रतिनिधित्व कर रहे शीर्ष नेतृत्व का मैं आभार प्रकट करता हूं।भदोही  की जनता की ओर से केंद्र-व-उत्तर प्रदेश कि सरकार के द्वारा प्रशंसनीय कार्य हो रहा है-जनता जनमानस के लिए हित के लिए कार्य हो रहा है-उस कार्य की मै सराहना करता हूं।

आशा करता हूं-आने वाले समय में-2022-में फिर से एक बार मा0-प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी जिसका भरपूर समर्थन जनपद भदोही से भदोही के क्षेत्र से भंभदोही की जनता जन मानस की ओर से समर्थन किया जायेगा। और भदोही की तीनों सीटों भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने का काम किया जाएगा।

इसी क्रम में जिला महामंत्री रमेश पांडेय अपने विचार को रखते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी केंद्र की सरकार निश्चित ही देश को सुरक्षित करने का काम किया है-देश के अंदर-22-करोड़ की संख्या है-भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा संगठन से जुड़े हैं-मैं भी एक ऐसे पार्टी का छोटा सा कार्यकर्ता हूं-जिससे यह कहने में अपने आप को मै बङा गौरव महसूस करता हूं-की मैं ऐसे दल संगठन के साथ जुड़ा हूं-जिसके नेतृत्व में आज पूरा देश सुरक्षित है-मैं अपने आप को गौरवानीमित समझता हूं।

इसी क्रम में जिला मीडिया प्रभारी गोवर्धन राय अपने विचार को मजबूती के साथ पुरजोर समर्थन करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी के सभी ऐतिहासिक फसलों का समर्थन किया और कहा आजादी के बाद यह पहला अवसर है जो कि-7-साल में मा0-प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के अंदर अमन-चैन और शांति बनी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट