अज्ञात वाहन ने पीआरवी को मारी टक्कर, तीन पुलिस कर्मी घायल

रुदौली, अयोध्या ।। मवई थाना क्षेत्र के महराजताल गांव के पास पुलिस जीप डायल 112 को एक अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे आकर एक पेड़ से जा टकराई।

पुलिस की जीप में सवार तीन पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार की देर रात को पटरंगा थाना की पीआरवी 929 लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर गश्त कर रही थी कि मवई थाना क्षेत्र के महराजताल गाव के पास पहुंची थी कि तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने पुलिस जीप को जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी अनियंत्रित होकर नीचे एक पेड़ से टकरा गई जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।वाहन में सवार तीन पुलिस कर्मी फंस गए। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना हाइवे पुलिस व एम्बुलेंस को दी।सभी घायल पुलिस कर्मियों को किसी प्रकार निकाल कर बाहर किया।

तब तक हाईवे पुलिस ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सभी को इलाज के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी मवई भेजवाया। जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर रूप से घायल कांस्टेबल शुभम मिश्रा व हेड कांस्टेबल इंदल यादव को जिला अस्पताल अयोध्या भेज दिया गया। जबकि चालक अरविंद कुमार पांडेय को वही पर रोक लिया।पटरंगा थाना प्रभारी विवेक सिंह ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारी थी।जिसमें घायल दो पुलिस कर्मियों का जिला चिकत्सालय में इलाज किया जा रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट