मुखिया संजय मल्होत्रा समेत चार पंचायत के प्रतिनिधियों ने ली शपथ

 दुर्गावती कैमूर ।। दुर्गावती प्रखंड कार्यालय परिसर में शुक्रवार के दिन प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार भवन में प्रखंड वीडियो अशोक कुमार ने प्रखंड के 13 पंचायतों में से 4 पंचायतों के मुखिया सरपंच पंच एवं वार्ड सदस्य को निर्वाचित होने पर शपथ दिलाई गई। इस दौरान सभी जनप्रतिनिधियों को दो तरह की शपथ दिलाई गई जिसमें पहले पद और प्रतिष्ठा तथा उसके बाद शराब न पीने को लेकर भी शपथ दिलाई गई। बताते चलें कि आज शुक्रवार के दिन दुर्गावती प्रखंड के 13 पंचायतों में से चार पंचायतों में खजुरा, डुमरी, मसौढ़ा एवं जेवरी पंचायत के मुखिया सरपंच पंच एवं वार्ड सदस्य पद पर जीते हुए इन प्रतिनिधियों को शपथ दिलाई गई।

शपथ पत्र में लिखे गए सभी निर्देशों को जनप्रतिनिधि सख्ती से पालन करेंगे एवं ईमानदारी निष्ठा पूर्वक कार्य करने का सपथ लिया है।

जानकारी देते हुए प्रखंड वीडियो अशोक कुमार बताते हैं कि आज प्रखंड मुख्यालय पर प्रखंड के 13 पंचायतों में पहले दिन आज चार पंचायतों के जीते हुए मुखिया सरपंच पंच वार्ड सदस्य को शपथ दिलाई गई है। सबसे पहले पद और प्रतिष्ठा की शपथ दिलाई गई उसके बाद शराब न पीने को लेकर शपथ दिलाई गई।

वही शपथ लेने के बाद मुखिया संजय मल्होत्रा ने बताया कि मैं सरकार के हर निर्देश का सख्ती से पालन करूंगा और मैं अपने पंचायत की विकास के लिए जी जान लगा दूंगा और मैं दिखा दूंगा कि पंचायत में किस तरह से विकास होता है। वही साथी साथ कमजोर शिक्षा को लेकर भी नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में जितने भी प्राइवेट विद्यालय हैं उसको बंद करें एवं सरकारी विद्यालय में जितने भी वीआईपी किस्म के लोग हैं वह अपने बच्चों को सरकारी विद्यालय में पढ़ने के लिए भेंजे

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट