दुर्गावती प्रखंड मे 4 पंचायत के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को पद की शपथ के साथ शराब नहीं पीने की भी दिलायी गयी शपथ

दुर्गावती से पिंटू तिवारी की रिपोर्ट 


दुर्गावती ।। प्रखंड कार्यालय में  प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गावती अशोक कुमार के द्वारा सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इसके साथ ही प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को शराब न पीने और न पीने देने की भी शपथ दिलाई गई शपथ ग्रहण में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया और शराब नहीं पीने और नहीं पीने देने का भी शपथ लिया। शराबबंदी की शपथ लेते हुए जनप्रतिनिधियों में काफी खुशी और उत्साह देखा गया कई जनप्रतिनिधि ने कहा कि हमारे पंचायत और समाज के लिए यह  बहुत बेहतर कार्य है इससे समाज का उत्थान होगा इसमें हम लोग बढ़-चढ़कर प्रशासन का सहयोग करेंगे। 

बताते चलें कि कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड कार्यालय मे  24 दिसंबर दिन शुक्रवार को चार पंचायत खजुरा, जेवरी  मसौढ़ा  एवं डुमरी पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया,  सरपंच, वार्ड सदस्य,एवं  पंच को पद एवं गोपनीयता के साथ-साथ शराब नहीं पीने का शपथ दिलाया गया। जिसमें खजुरा पंचायत से मुखिया संजय मल्होत्रा, जेवरी पंचायत से मुखिया सोनी सिंह  मसौढ़ा  पंचायत से मुखिया बब्बू सिंह डुमरी पंचायत से मुखिया शशिकला सिंह  ने शपथ लिया 

इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि आज चार पंचायत  खजुरा, जेवरी ,डुमरी एवं मसौढ़ा  के नवनिर्वाचित मुखिया,  सरपंच वार्ड सदस्य एवं पंच को पद एवं गोपनीयता के साथ शराब नहीं पीने की शपथ दिलाई गई वही उप मुखिया एवं उपसरपंच के लिए  चुनाव कराया गया ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट