दुर्गावती मे शपथग्रहण के बाद उपमुखिया एवं उप सरपंच के लिए गहमा गहमी के साथ चुनाव सम्पन्न

दुर्गावती से पिंटू तिवारी की रिपोर्ट 

दुर्गावती ।।  प्रखंड कार्यालय में  प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गावती अशोक कुमार के द्वारा सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इसके साथ ही प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को शराब न पीने और न पीने देने की भी शपथ दिलाई गई शपथ ग्रहण में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया और शराब नहीं पीने और नहीं पीने देने का भी शपथ लिया। शराबबंदी की शपथ लेते हुए जनप्रतिनिधियों में काफी खुशी और उत्साह देखा गया कई जनप्रतिनिधि ने कहा कि हमारे पंचायत और समाज के लिए यह  बहुत बेहतर कार्य है इससे समाज का उत्थान होगा इसमें हम लोग बढ़-चढ़कर प्रशासन का सहयोग करेंगे। इसके बाद उप मुखिया एवं उप सरपंच के लिए काफी गहमा गहमी देखा गया लोग अपने पक्ष मे वोट के अपनी पूरी ताकत लगा दिए।

बताते चलें कि कैमूर जिले के दुर्गावती प्रखंड कार्यालय मे  27 दिसंबर दिन सोमवार  को तीन  पंचायत खढ़सरा चेहरिया एवं कल्याणपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया,  सरपंच, वार्ड सदस्य,एवं  पंच को पद एवं गोपनीयता के साथ-साथ शराब नहीं पीने का शपथ दिलाया गया। जिसमें खढ़सरा  पंचायत से मुखिया रामअवध सिंह, चेहरिया पंचायत से मुखिया वन्दना कुमारी     एवं कल्याणपुर पंचायत से मुखिया पुजा  सिंह ने  शपथ लिया ।

इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि आज तीन  पंचायत  खढ़संरा , चेहरिया , एवं कल्याणपुर  के नवनिर्वाचित मुखिया,  सरपंच वार्ड सदस्य एवं पंच को पद एवं गोपनीयता के साथ शराब नहीं पीने की शपथ दिलाई गई वही उप मुखिया एवं उपसरपंच के लिए  चुनाव कराया गया ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट