कांग्रेस पार्टी ही देश व समाज को एकजुट रखने पर सक्षम-राजन दूबे

ज्ञानपुर।। जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मंगलवार को पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। जिला कार्यालय पर एआईसीसी सदस्य जगदीश प्रसाद पासी ने पार्टी का झंडा फहराकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

 इस मौके पर जिला अध्यक्ष डॉ राजेंद्र कुमार दुबे राजन ने पार्टी के इतिहास पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि आज देश में फिरका परस्त ताकतें समाज को जाति और धर्म के नाम पर बांटने का काम कर रही हैं आजादी की लड़ाई में अंग्रेजों का साथ देने वाली ताकतें राष्ट्रभक्ति का प्रमाण पत्र बांट रही हैं।ऐसे तत्वों के खिलाफ कांग्रेस जनों को एकजुटता के साथ लड़ना है। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो देश तथा समाज को एकजुट रखने में सक्षम है।

इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेश चंद्र मिश्र ने कहा कि   भाजपा और उसके सहयोगी दल देश में जाति धर्म की भावनाएं भड़का कर समाज को बांट रहे हैं जिसका मुंहतोड़ जवाब देने में एकमात्र कांग्रेस ही सक्षम है।

इस मौके पर मुख्य रूप से राजेश्वर दूबे, सत्येन्द्र प्रकाश तिवारी,राजेश मौर्य, माबूद खान, सुरेश गौतम,दीपक पाण्डेय, लक्ष्मी शंकर चौबे,संजय जायसवाल, हरिश्चंद दूबे, राजेंद्र प्रसाद मौर्य श्रीधर मिश्र,महेश मिश्र,परवेज हाशमी,नाजिम अली,आनंद मौर्य आदि ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजन दूबे ने किया। इस मौके पर बसपा की पूर्व महासचिव राम संजीवन गौतम तथा शक्ति मिश्र ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनका जिला अध्यक्ष राजन दूबे तथा पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट