जिले के वरिष्ठ समाजसेवी राजन पाण्डेय ने बसपा प्रत्याशी अब्बास अली जैदी को दिया समर्थन

अपने तमाम समर्थकों के साथ उतरे मैदान में कर रहे पूर्व मंत्री के पक्ष में वोट देने की अपील ...


रुदौली, अयोध्या ।। जिले के वरिष्ठ समाजसेवी राजन पांडेय समाजसेवी ने रुदौली के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री रुश्दी मियां को दिया अपना समर्थन तथा अपने समर्थकों के साथ मैदान में उतर कर उन्होंने किया सघन जनसंपर्क। श्री पांडेय ने तमाम गांवों में जाकर डोर टू डोर किया जनसंपर्क।

रुदौली क्षेत्र वासियों से पूर्व मंत्री के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए श्री पांडे ने कहा पूर्व मंत्री रुश्दी मियां को मैं लगभग 20 सालों से जानता हूं बहुत ही बेहतर, अच्छे व नेकदिल इंसान हैं हर एक समाज के लोगों का सम्मान करते हैं सबको साथ लेकर चलने वाले इंसान हैं। 

मानवता के साथ-साथ वह जमीनी नेता हैं कोई भी जरूरतमंद उनके पास जाता है तो वह बढ़-चढ़कर मदद करते हैं। जाति धर्म से ऊपर उठकर कार्य करते है। इसलिए इनको आप सभी अपना बहुमूल्य मतदान करें पूर्व मंत्री के साथ उन्होंने लगभग 20 गांवों में पहुंच कर लोगों से मुलाकात कर ताकत झोंकी।

उन्होंने कहा रुदौली के लोग रुदौली की देवतुल्य जनता आप सभी से मैं हाथ जोड़ने आया हूं अपना बहुमूल्य वोट अपने रुदौली के सेवक को दें गंगा जमुनी की तहजीब के लिए जानी जाने वाली रुदौली को छुट्टा जानवरों ने खूब चरा है आज तक अब कदापि ऐसा बिल्कुल न होने दें।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट