योगी सरकार की पुलिस के भय से मुक्त छिनैत, खुटहन में सरेराह महिला की चैन छीनकर फरार

खुटहन ,जौनपुर ।। जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के खुटहन बाजार से खरीददारी करके अपने  घर को जा रही महिला को रास्ते में रोककर छिनैतों ने उसके गले की चैन छीन ली और मौके से फरार हो गये ।

संवाद सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 11अप्रैल को अपरान्ह 4 बजे के लगभग आशा सिंह नाम की महिला जो खुटहन थाना क्षेत्र के  पिलकिछा ग्रामसभा की निवासी है , अपने घर की एक बच्ची के साथ खुटहन बाजार में गृहस्थी का सामान लेने आई थी । बाजार से खरीददारी के पश्चात वापस घर जातें समय डिग्री कालेज के पास पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने उस महिला के गले से चैन छीन लिया और फरार हो गए। घबराकर उस महिला ने शोर मचाया तो महिला की चीख़ पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे लोग दौडे़, लेकिन तब तक अपराधी रफुचक्कर हो गये।

मामले की जानकारी प्राप्त होते ही खुटहन थानाध्यक्ष तत्काल मौके पर पहुँचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए । उन्होंने ने बताया की उचक्को की पहचान हो गई है जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगें। अब यह तो आने वाला समय बताएगा कि पुलिस अपने प्रयास में सफल होती है या नहीं । फिलहाल तो प्रशासन के भय से मुक्त अपराधियों ने महिलाओं का सुरक्षित चलना दूभर कर रखा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट