सरैठा काण्ड की निष्पक्ष जांच कराए जाने की उठी मांग

राजनीतिक विद्वेष भावना से ग्रसित होकर गंभीर मुकदमे में नाम घसीटे जाने का लगाया आरोप ...


एसएसपी को ऑनलाइन शिकायत पत्र भेजकर न्याय की लगाई गुहार ...


रुदौली, अयोध्या ।। जिले के पटरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैठा गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत का मामला अब पूरी तरह से गरमा गया है। 

हालांकि पुलिस ने घटना के तुरंत बाद घायल युवक के पत्नी की तहरीर पर दो ज्ञात व्यक्तियों सहित एक अन्य अज्ञात के विरुद्ध गंभीर आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। उधर इलाज के दौरान घायल युवक की मौत के बाद अब मामला पूरी तरह से गरमा गया है प्रकरण में कुछ निर्दोष लोगों का नाम घसीटे जाने को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है।

वहीं दूसरी ओर मामले को लेकर पटरंगा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सरैठा निवासी पत्रकार नितेश सिंह पुत्र धर्मवीर सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या को ऑनलाइन शिकायती पत्र देकर पटरंगा थाना की हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार यादव पर एक ही स्थान पर लगभग दो वर्षों से अधिक समय से जमे होने का आरोप लगाया है।

उन्होंने शिकायत की है कि हाईवे चौकी प्रभारी ने ग्राम पंचायत सरैठा में बीते 6 जुलाई को हुए मारपीट के मामले में प्रभावशाली लोगों के इशारों पर जबरदस्ती फंसाने की साजिश कर रहे हैं।

पीड़ित नितेश ने मांग की है कि उक्त घटना की निष्पक्ष जांच जिले के किसी दूसरे थाना पुलिस से करवाई जाए। जिससे गंभीर मुकदमों में निर्दोष न फंसने पाएं और जो एफआईआर दर्ज की गई है उस दिन का मेरा लोकेशन ट्रेस किया जाए, कि मैं घटना वाले दिन कहां पर था। यही नहीं उस दिन घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद थी। उन लोगों से बयान लिया जाए कि मैं उस दिन घटित घटना में शामिल था अथवा नहीं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट