सीएम योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर जमकर साधा निशाना

जौनपुर ॥ सीएम योगी ने आज जौनपुर में विपक्ष पर खूब प्रहार किए। बोले- पिछली सरकार खुद के फायदे के लिए गुंडों-गुर्गों को बढ़ावा देती थी। हमने तय किया है कि कोई भी भ्रष्टाचार करेगा तो उसकी संपत्ति कुर्क कर गरीबों के विकास में लाया जाएगा। सीएम ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिए। इसके अलावा सीएम ने ‘उत्तर प्रदेश में स्वतंत्रता संग्राम’ नामक पुस्तक का विमोचन भी किया। सीएम जिले में आज 258 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सबसे पहले सीएम ने निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के निरीक्षण किया उसके बाद सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण किया।


बता दें कि अपने जौनपुर दौरे पर सीएम पूर्वांचल विश्वविद्यालय पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जौनपुर की इत्र और इमरती का भी जिक्र किया। उन्होंने कहाकि सरकार मातृभूमि योजना ला रही है जिसके तहत जो व्यक्ति गांव का है और वो अपने पूर्वजों के नाम आपने गांव में कोई विकास कार्य सार्वजनिक स्तर पर कराना चाहता है तो सरकार ऐसे लोगो को आधे पैसे देगी और उसपर शिलापट्ट भी उनके पूर्वजो के नाम का लगवाएगी।सीएम बोले विकास के लिए ईमानदारी से काम हो रहा है। पिछली सरकार खुद के फायदे के लिए गुंडों-गुर्गों को बढ़ावा देती थी। हमने तय किया है कि कोई भी भ्रष्टाचार करेगा तो उसकी संपत्ति कुर्क कर गरीबों के विकास में लाया जाएगा। पहले यूपी के लोगों के साथ धोखा होता था। आज यूपी में अपराधी डरते हैं।



सीएम योगी ने कहा, जौनपुर नए उत्तर प्रदेश के नए भारत का जनपद है। विकास की सभी सुविधाएं जौनपुर को दी जाएंगी।

इस दौरान सीएम की सुरक्षा में चूक भी देखने को मिली। मेडिकल कालेज के पास मनीष यादव नामक युवक ने सीएम की गाड़ी के आगे काला कपड़ा दिखाया और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए । जिसे वहां मौजूद पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट