पैंतीस वर्षीय विधवा सरोज की संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अमानीगंज, अयोध्या ।। खंडासा पुलिस चौकी अन्तर्गत रौतावां गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय विधवा सरोज पत्नी स्व0 सालिकराम की मौत, घर के अन्दर तखत पर रखा मिला शव, मृतका के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतका के पति सालिक राम की कैंसर बीमारी के चलते 4 वर्ष पूर्व हो चुकी है मौत, मृतका अपने 14  और 9 वर्षीय बेटे के साथ कर रही थी अपना गुजर-बसर।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिल्कीपुर तहसील के पुलिस चौकी खंडासा अंतर्गत रौतावां पूरे मकरा गांव निवासिनी सरोज यादव पत्नी सालिकराम का शव घर में पड़े तखत पर रखा हुआ था।

 सूचना मिलने के बाद मृतका के भाई दिलीप कुमार यादव निवासी रतापुर थाना कुमारगंज रौतावां गांव पहुंचकर घटना की जानकारी खंडासा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी खंडासा अश्वनी कुमार सिंह, महिला एवं पुलिस कांस्टेबलों के साथ मौके पर पहुंचकर परिवार जनों की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेते हुए पंचायत नामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार यादव ने बताया कि मृतका सरोज यादव के गले पर रगड़ के निशान थे फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतका के पति सालिक राम कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे जिनकी 4 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है, मृतका सरोज अपने 14 वर्षीय एवं 9 वर्षीय बेटे के साथ जीवन यापन कर रही थी। न जाने कैसे यह घटना हो गई। वही कुछ ग्रामीण आपस में बात कर रहे थे।कि मृतका का देवर शादी के लिए सरोज के ऊपर दबाव बना रहा था, वह काफी परेशान रहती थी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट