ट्रक के ऊपर बालू में खून से लथपथ मिली चालक की लाश, मौके पर पड़ी थी रॉड; छानबीन शुरू

जौनपुर ।। चालक के सिर में चोट लगी थी और उसके बगल में लोहे की रॉड पड़ी थी, जिससे हत्या किया गया। एसपी और एससपी सिटी ने फिल्ड यूनिट और डॉग स्क्वाड टीम के साथ मौके पर जाकर छानबीन किया। ट्रक का खलासी फरार है, जिस पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के पथरहिया मार्ग पीएसी गेट के पास लावारिस हालत में खड़े बालू लदे ट्रक पर चालक का हत्या कर फेंका शव बरामद हुआ। लावारिस हालत में ट्रक खड़ा होने की सूचना पर पहुंचे ट्रक मालिक ने बालू पर चालक का शव देखकर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची कटरा कोतवाली पुलिस ने छानबीन की।

मड़िहान थाना क्षेत्र के शिष्टाकला गांव निवासी राजेंद्र विश्वकर्मा (38) काफी समय से ट्रक चलाने का काम करता है। गांव निवासी ट्रक मालिक नीरज प्रजापति उर्फ सोमारु चार मई को कटनी से चोकर लेकर घर आया था। चोकर लेकर बिहार जाना था। नीरज के घर शादी थी तो वह गांव निवासी चालक राजेंद्र विश्वकर्मा को ट्रक बिहार ले जाने को कहा।

राजेंद्र चार मई को ट्रक लेकर बिहार के दलसिंह सराय गया। वहां चोकर उतारकर बिहार के गया से बालू लोड किया। बालू लेकर वह मिर्जापुर के लिए चला। उसके साथ 15 दिन काम पर आया परिचालक दीनानाथ वर्मा निवासी बबुरी थाना जिगना भी था।

मंगलवार की रात करीब आठ बजे राजेंद्र ट्रक लेकर पड़री थाना क्षेत्र के अघवार हल्का पहाड़ी पर पहुंचा। रात को नौ बजे ट्रक मालिक नीरज से से बात हुआ तो बताया कि ट्रक लेकर अघवार हल्का पहुंचे हैं। खाना बन रहा है। ट्रक मालिक सुबह छह बजे से आठ बजे तक ट्रक चालक राजेंद्र को फोन करता रहा, पर फोन नहीं उठा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट