हैलो-हैलो करते रह गए चिराग के जीजा, SP ने काट दिया फोन

रोहतास । बिहार के पुलिस अधिकारी अब सांसद और विधायकों की बात भी नहीं सुनते। क्षेत्र की समस्या को लेकर सांसद और विधायक जब एसपी को फोन लगाते हैं तो उन्हें अधिकारियों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान से जीजा जमुई सांसद अरुण भारती ने जब एक केस के सिलसिले में रोहतास एसपी को फोन लगाया तो एसपी ने बिना उनकी बात सुने ही फोन कट कर दिया और चिराग के सांसद जीजा हैलो-हैलो करते रह गए।

दरअसल, दरिगांव थाना के बडकी करपुरवा गांव में बीते 31 अगस्त को दिनदहाड़े लोजपा कार्यकर्ता सरोज पासवान की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन मुख्य आरोपी अब भी फरार है। चिराग पासवान के जीजा तथा जमुई के सांसद अरुण भारती सोमवार को सासाराम पहुंचे थे।

करपुरवा गांव पहुंचकर सांसद अरुण भारती ने मृतक पार्टी कार्यकर्ता के परिजनों से मिले और उन्हें मुख्य आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करवाने का भरोला दिलाया। इस दौरान मृतक कार्यकर्ता के पिता राजकेश्वर पासवान भावुक हो गए। ऐसे में सांसद ने परिजन को ढाढस बढ़ाया। सांसद ने कहा कि पूरा लोजपा (रामविलास) परिवार मृतक के परिजन के साथ खड़ा है।

उन्होंने पीड़ित परिवार के लोगों से कहा कि सरोज पासवान उनके परिवार के सदस्य थे। ऐसे में उनकी हत्या से पूरा संगठन मर्माहत है। वह अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के शोक संदेश को लेकर यहां पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने मौके से एसपी को फोन लगा दिया। एसपी ने फोन तो उठाया और जैसे ही सांसद ने सरोज पासवान की हत्या का जिक्र किया एसपी ने फोन कट कर दिया। अरुण भारती फोन पर गुजारिश करते रहे लेकिन फोन तो कट चुका था।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट