समाजवादी छात्रसभा ने फूँका पाकिस्तान का पुतला

आज नगर जौनपुर के जेसीज चौराहे पर समाजवादी  छात्रसभा के जिलाध्यक्ष अतुल सिंह के नेतृत्व में सैकड़ो आक्रोशित युवाओ ने विगत दिनों पुलवामा में  हुए आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान और आतंकवाद का प्रतीकात्मक पुतला दहन किया।साथ ही युवाओ ने गगनभेदी नारो से पाकिस्तान मुर्दाबाद व आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।


उक्त अवसर पर अतुल सिंह ने कहा कि, देश के वीर सहादत पर आज पूरा देश आक्रोशित है, जिस प्रकार से आतंकियों ने धोखे से कायराना हरकत करते हुए देश के सीआरपीएफ के सैनिकों पर हमला किया है, उससे आज हिंदुस्तान के एक- एक नौजवानों के खून उबल रहा है। हम भारत सरकार से यह मांग करते है कि हमारे वीर सैनिको का जो लहू बहा है उसकी शहादत की क़ीमत अविलम्ब पकिस्तान और आतंकवादियों से उन्हें पूरी तरह बर्बाद करके लिया जाए। उन्होंने कहा कि अब बहुत हो गया हमे अब निंदा नही चाहिए, अब एक भी आतंकी जिंदा नही चाहिए।

इतनी बड़ी आतंकी घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया है।देश के प्रधान सेवक को अविलम्ब सेना को छूट देकर पाकिस्तान पर हमला कर देना चाहिए।

      उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बर्दाश्त की सारी हदें पार कर दी है। अब वह समय नजदीक आ गया है कि जब विश्व के मानचित्र से पाकिस्तान का नाम निशान गायब हो।

कार्यक्रम में सपा नेता विनय यादव,आर•बी यादव(वाराणसी मण्डल प्रभारी(समाजवादी छात्रसभा मीडिया सेल),कौशल यादव, रामबचन यादव,शनी यादव बिट्टू,राधेश्याम यादव,धीरज यादव,अवनीश,अंकित,दिलीप,छोटु, दिलीप,अमन, निर्भय,सोनू सहित सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट