जमुई में मुखिया की गोली मारकर हत्या, पांच की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने घेर कर मारा

बिहार ।। बिहार में लोगों की मौत हो रही है. कहीं भीषण गर्मी और चमकी बुखार जान ले रहा है. वहीं दूसरी ओर अपराधियों का तांडव भी खूब देखने को मिल रहा है. नया मामला बिहार के जमुई जिले में सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक शख्स की हत्या कर दी गई है. घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी का माहौल कायम है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मामले की जांच में जुटी हुई है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक जमुई में अपराधियों ने आज गुरुवार की अहले सुबह मकेसर मुखिया को गोली मार दी. घटना के बाद उनकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों से बातचीत में जानकारी निकलकर सामने आई कि 5 की संख्या में अपराधी पहुंचे थे. बड़े ही बेखौफ तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि मुखिया को पहले घेरा और फिर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसके बाद वे मौके से फरार हो गए ।

उधर अपराधियों के जाने के बाद इलाके के लोगों ने उन्हें अस्पाताल पहुंचाया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. अस्पताल में  डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही शेखपुरा के पास उनकी मौत हो गई. घटना मलयपुर थाना इलाके के देवाचक गांव की है ।



उधर इस हत्या के पीछे की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है. गांव के लोगों के मुताबिक मृतक मुखिया का पहले से ही क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है. वहीं मुखिया के पिता भी इलाके के दबंगों में से एक थे. कहा जा रहा है कि यह हत्या वर्चस्व की लड़ाई का अंजाम है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट