सड़क हादसों में 4 लोग घायल वृद्ध समेत दो की हालत नाजुक

जौनपुर ।। जनपद के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए। घायलों में वृद्ध समेत दो की हालत नाजुक है। वहीं गौराबादशाहपुर क्षेत्र के हनुवाडीह गांव के समीप मंगलवार की रात परवल लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।तेज आवाज सुन मौके पर जुटे ग्रामीणों ने चालक व व्यापारी को शीशा तोड़कर बाहर निकाला।

मीरगंज क्षेत्र के कसेरवा निवासी दिनेश कुमार की जंघई बाबानगर में चाय पान की दुकान हैं। वह बुधवार की सुबह बाइक से दुकान पर जा रहे थे। रास्ते में अचानक एक खेत से निकलकर सड़क पार कर रही नीलगाय बाइक से टकरा गई। हादसे में दिनेश के सिर में गंभीर चोटें आईं। आनन-फानन में आस-पास के लोग उसे एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक चिकित्सा के बाद प्रयागराज भेज दिया गया। एक अन्य घटना में सुजानगंज-बेलवार मार्ग पर भगतसिंह चौराहे के पास जीप की टक्कर से बालक शनि पुत्र अशोक कुमार निवासी गहरपारा घायल हो गया। लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुजानगंज पहुंचाया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय जौनपुर भेज दिया ।

बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव के पास निर्माणधीन हाइवे के पर डम्पर के धक्के से दादा- पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने गभीर रूप से घायल वृद्ध दादा राजदेव निवासी काजीनेवादा को बीएचयू रिफर कर दिए।

जौनपुर-गाजीपुर मार्ग पर हनुवाडीह गांव के समीप परवल लदा ट्रक पलट गया। आस- पास के लोग ट्रक पलटने की आवाज सुनकर पहुंचे और शीशा तोड़कर चालक एवं व्यापारी को बाहर निकाला।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट