सपा नेता की हत्या पर खुलासा निजी बस संचालक को लेकर थी रंजिश

अयोध्या ।। अयोध्या के समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव उर्फ टक्कू हत्याकाण्ड में निजी बस संचालन को लेकर आपसी रंजिश का मामला प्रकाश में आया है । मामले में मृतक के मामा रामसागर यादव निवासी महाराजगंज की तहरीर पर आदित्य सिंह व अभिषेक सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है ।

मृतक अखिलेश व आदित्य के बीच बस संचालन को लेकर रंजिश चल रही थी, इसको लेकर कुछ दिनों पूर्व दोनों में मारपीट भी हुई थी ।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपियों की तलाश में कई टीमों का गठन किया गया है और छापेमारी की जा रही है । उक्त मामले में कई संदिग्धों को हिरासत में भी लिया गया है ।

बताते चलें कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के कनकपुर में सपा नेता अखिलेश यादव उर्फ टक्कू की सोमवार रात ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी । अखिलेश सपा की लोहिया वाहिनी में गोसाईगंज विधानसभा संगठन के अध्यक्ष थे । घटना उस वक्त हुई जब वह जिम से घर लौट रहे थे । हत्या से भड़के सपाइयों ने कई स्थानों पर सड़क जामकर बवाल किया और नारेबाजी की । शव के मयाबाजार पहुंचने पर सपा नेता अभय सिंह, आंनदसेन यादव, पवन पाण्डेय ने रोड जाम में पहुँच कर ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन में परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने और परिजनों को एक करोड़ मुआवजे के साथ सुरक्षा की बात कही गई है । देर शाम शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट