सामाजिक कार्यकर्ता आलोकचन्द्र यादव ने बेसहारा बच्चों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

पीड़ित परिवार को दी ग्यारह हजार रुपये की नगद आर्थिक सहायता ...

अमानीगंज, अयोध्या ।। रुदौली विधायक रामचन्द्र यादव के पुत्र व सामाजिक कार्यकर्ता आलोकचन्द्र यादव ने सड़क दुर्घटना में दंपति की मौत की घटना सुनकर परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की तथा मृतक तिलकराम की बूढ़ी मां को ग्यारह हजार की नगद आर्थिक सहायता भी दी ।

ज्ञात हो कि मंगलवार सुबह थाना खण्डासा क्षेत्र के सिड़सिड़ निवासी तिलकराम मौर्या अपनी पत्नी के साथ बाइक से जिला अस्पताल में भर्ती एक रिश्तेदार का हाल-चाल लेने जा रहे थे । इसी दौरान अयोध्या रायबरेली राजमार्ग पर चौहान ढाबे के पास एक एसयूवी ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी थी जिसमें दोनों पति-पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए थे । इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दोनों की मौत हो गई थी ।

दंपति की मौत के बाद उनके दो नाबालिग बच्चे बेसहारा होग गये । उनके सर से मां-बाप का साया हमेशा हमेशा के लिए उठ गया । बच्चों के करुण क्रन्दन से शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचने वाला हर शख्स द्रवित हो उठता है । सब्जी बेचकर परिवार चलाने वाले तिलकराम की मौत ने प्रत्येक व्यक्ति को झकझोर कर रख दिया । दुखद घटना की सूचना से समाज के लोग बेसहारा बच्चों की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं । सामाजिक कार्यकर्ता आलोकचन्द्र यादव ने नगद आर्थिक सहायता देने के साथ-साथ अन्य सरकारी इमदाद दिलाने का भी भरोसा दिलाया ।इस मौके पर राजेश यादव, जुबेर अहमद पूर्व प्रधान मुन्नीलाल आदि मौजूद रहे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट