नहर में बहती हुई लाश मिलने से फैली सनसनी

जौनपुर ।। महराजगंज थाना क्षेत्र के वासूपुर में वृहस्पतिवार को नहर एक सड़ी-गली बदबूदार लाश को वासूपुर माइनर की पुलिया मे फंसी देखा तो लोगो के होश उड़ गये।ग्रामीणों ने पुलिस को फोन करके सूचित किया ,लेकिन बदबू से परेशान ग्रामीणों ने पुलिया में फंसी लाश को बांस डन्डे के सहारे आगे बढ़ा दिया गया।नहर में पानी के सहारे बहती लाश शिवनगर ठेगहा के समीप एक नर्सरी स्कूल के पास के पुल मे फंस गयी।

जिसे देखते ही नर्सरी स्कूल के नन्हे बच्चे डर से चिल्लाने लगे। शोर सुन नर्सरी स्कूल के  अध्यापकों ने  पुलिस को फोन से अवगत कराया।लेकिन काफी देर तक जब वहां भी पुलिस नही पहुंची तो अध्यापको ने ही बॉस डंडे के सहारे सडी लाश को आगे बढ़ा दिया।धीरे-धीरे लाश महराजगंज थानासीमा पार कर बदलापुर थाना क्षेत्र मे गजाधरपुर तक पहुची।तब  महराजगंज की पुलिस मौके जाकर देखा।यहकह कर पल्ला झाड लिया कि लाश बदलापुर थाना क्षेत्र मे गजाधरपुर तक है।जो उनके थाना क्षेत्र मे नही है।लाश धीरे -धीरे माइनर के पानी में आगे ही जा रही है। 

सम्भवतः यह प्रतापगढ जनपद की तरफ से शारदा सहायक खण्ड 36 रजवाहा नहर से जौनपुर महराजगंज के विझवट से निकलकर बासूपुर माइनर में पहुचकर आगे वढती गयी। लाश मे तेज बदबू निकल रही है। लाश की शरीर पर न ही कोई वस्त्र है न ही सिर पर बाल है।पेट के वल वह रही लाश की पहचान नही हो पा रही है कि  महिला या पुरूष की है।लोगो का कहना है कि लाश कई दिन की है जो सड़ चुकी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट