प्रख्यात समाजसेवी व फ़िल्म प्रोड्यूसर राजन पाण्डेय की फ़िल्म 'फंगस' वेलेंटाइन डे के अवसर पर होगी रिलीज ...

फ़िल्म में भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा की भी है सहभागिता ...

कुमारगंज, अयोध्या ।। जनपद के प्रख्यात समाजसेवी  राजन पाण्डेय की प्रोडक्शन कम्पनी राज़ फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'फंगस ए लव स्टोरी' को सदी के भजन सम्राट पद्मश्री से सम्मानित अनूप जलोटा ने अपनी निजी प्रोडक्शन कंपनी द्वारा राज फिल्म एंड एंटरटेनमेंट को अपना आशीर्वाद प्रदान करते हुए पूरे भारतवर्ष में दर्शकों के समक्ष 'फंगस इन लव स्टोरी' प्रेजेंटेड बाय अनूप जलोटा को १४ फरवरी २०२० को रिलीज करने व बराबर की हिस्सेदारी पर सहमति  करते हुए  स्नेह भरा अनुबंध किया ।

विगत दिनों समाजसेवी श्री पाण्डेय ने अपनी पत्नी डॉ तृप्ति पाण्डेय के साथ मुंबई स्थित आवास पर भजन सम्राट अनूप जलोटा से जाकर व्यक्तिगत मुलाकात की थी, और फिल्म निर्माण  से संबंधित विस्तृत वार्ता  की थी ।

फिल्म प्रोड्यूसर  राजन पाण्डेय ने बताया कि उनकी मेहनत की पूंजी द्वारा सजी संवरी इस फिल्म के माध्यम से भारत वर्ष के गौरवशाली अद्वितीय प्रतिभा के धनी अत्यंत ही  सहज श्रेष्ठ व  मृदुभाषी परम आदरणीय जलोटा जी के दर्शन आशीर्वाद व स्नेह सानिध्य प्राप्त हुआ जो कि जीवन का स्वप्न साकार जैसे होना है ।

समाजसेवी श्री पाण्डेय ने कहा कि इस फिल्म फंगस लव स्टोरी प्रेजेंटेड बाय अनूप जलोटा दर्शकों को उनके निजी जीवन में ऐसा बांध कर रखती है कि प्रत्येक दर्शक स्वयं को ही फिल्म का किरदार महसूस करते हुए पूरे तीन घंटे अपना जीवन पर्दे पर देखता हुआ प्रतीत होगा ।

इस फिल्म को इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर लेखक व प्रसिद्ध अभिनेता प्रवीण हिंगोनिया जी जो कि बेहद कर्मठ ईमानदार और मेहनती हैं ने मॉरीशस में जाकर अपने निर्देशन में चार चांद लगाया है वह इस फिल्म के लेखन भी प्रवीण हिंगोनिया ही हैं ।

इस फ़िल्म के मुख्य किरदार दर्जनों हिट बॉलीवुड फिल्म कर चुके प्रसिद्ध अभिनेता ऋषि भूटानी व प्रसिद्ध अभिनेत्री हिमानी साहनी ने किरदार निभाया है, जिन्होंने अपने अद्वितीय अभिनय से इस फिल्म को जीवंत रूप प्रदान किया है ।

समाजसेवी श्री पाण्डेय ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों को जितना हंसाती है और रोमांच के करीब ले जाती है उतना ही प्रत्येक व्यक्ति के जीवन के निकट से भी गुजरती है जिसे आगामी १४ फरवरी को पूरे भारतवर्ष के दर्शक अपने निकट के सिनेमाघरों में देखेंगे वह अपना अमूल्य आशीर्वाद प्रदान  कर व क्षेत्र का नाम पूरे देश के समक्ष रखने में अपना सहयोग करेंगे ।

श्री पाण्डेय ने आगे बताया कि फिल्म मधुर एवं सुरीली आवाजों से दिल की गहराइयों के करीब गानों से अलंकृत होकर तैयार हुई यह एक विशेष पारिवारिक फिल्म है जो बहुत ही सहजता से दर्शकों के दिलों में जगह बनाएगी ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट