हौसला बुलंद बदमाशों ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, व्यापार मंडल अध्यक्ष बाल-बाल बचे

जौनपुर  । मामला बदलापुर थाना से सटे कस्बे का है आज दिनांक 13 अक्टूबर दिन रविवार दोपहर में समय करीब 12:30 बजे मामूली विवाद में पूरा बाजार गोलियों तड़तड़ाहट से दहल उठा। हलांकि इस गोली बारी में कोई हताहत नही हुआ। लेकिन व्यापारियों में दहशत माहौल कायम हो गया है और स्थानीय जनता काफी गुस्से में है।

  सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो बदमाशो को घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज से निकालकर अन्य आरोपियों की तलास पुलिस कर रही है। 

    आज दोपहर में एक बाइक पर सवार होकर दो युवक बदलापुर कस्बे कुछ खरीददारी करने के लिए गये हुए थे। युवको ने अपनी बाइक बदलापुर तहसील व्यापार मण्डल अध्यक्ष धनंजय सेठ की दुकान के समाने खड़ी करने लगे। इसी को लेकर बाइक सवार युवको और धनंजय सेठ के बीच कहासुनी हो गयी। विवाद होने के बाद दोनो युवक चले गये। थोड़ी देर बाद एक दर्जन से अधिक युवक बाजार में पहुंचकर धनंजय सेठ से विवाद करने लगे। इसी बीच एक बादमाश ने ताबतोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दिया। धनंजय ने अपनी दुकान में भागकर अपनी जान बचायी। उधर गोलियों की आवाज सुनकर पूरा बाजार दहल गया। व्यापारियो ने एक जुट होकर बदमाशो को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुए भाग निकले। सूचना मिलते ही सीओ बदलापुर और कोतवाल मौके पर पहुंच गये। व्यापारियों की सूचना कोतवाल ने अपनी टीम के साथ सरोखनपुर राम जानकी मंदिर के पास घेरा बंदी करके दो बदमाशो को गिरफ्तार करके पुछताछ कर रही है। दिन दहाड़े हुए गोलीबारी से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 

   अपर पुलिस अधीक्षक  संजय राय ने इस मामले पर कहा कि हवाई फयरिंग करने वाले बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट