युवक को रौंदा मृतक सूचना विभाग के कर्मचारी का भाई

जौनपुर ।। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र सतहरिया बाजार में चाय की दुकान पर चाय पी रहे एक युवक को एक कार रौदते हुए भाग निकली। स्थानीय जनता ने घायल युवक को पास के अस्पताल ले गये जहां डाक्टरो ने हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां आने पर डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही उसके परिवार वालो और आसपास के लोगो में कोहराम मच गया। मृतक सूचना विभाग के कर्मचारी अतुल शुक्ला का भाई था। जिसके कारण पूरे विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी। 

मिली जानकारी के अनुसार पवारा थाना क्षेत्र के टिकरा गांव के निवासी दुर्गेश कुमार शुक्ला पुत्र दिवाकर शुक्ला किसी काम से सतहरिया बाजार गये हुए थे। दिन करीब दो बजे वहां पर एक चाय की दुकान पर खड़े होकर चाय पी रहे थे इसी बीच जौनपुर तरफ से तेज रफ्तार से जा रही स्विफ्ट कार उसे रौदते हुए भाग निकली। आनन फानन में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए जौनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर लाने पर डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर कर्मचारी के भाई की मौत की खबर मिलते ही सूचना कार्यालय में शोक की लहर दौड़ गई कार्यालय के अधिकारी कर्मचारियों ने 2 मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। ईश्वर इस दुख की घड़ी में परिवारी जनों को सहन शक्ति प्रदान करें। शोकसभा करने वालो में जिला सूचना अधिकारी सुनील कुमार कनौजिया , लेखाकार कंचन सिंह, अवनीश यादव, मुन्नीलाल ,सुमित कुमार सिंह , हरिलाल गौतम आदि उपस्थित रहे

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट