भदोही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का किया आयोजन

भदोही ।। देर शाम रविवार को भारत सरकार द्वारा पारित तीन काले कानून की वापसी को लेकर आंदोलनरत किसानों में से शहीद 22 किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए भदोही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन सुरियावा बाईपास चौराहे पर आयोजित किया . कार्यक्रम की  शुरुआत में कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला गया तत्पश्चात बाईपास चौराहे पर बलिदानी किसानों की आत्मा के शांति के लिए  2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम अंसारी व युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नाजिम अली ने कहा कि इस कड़कड़ाती ठंड में पिछले 25 दिनों से इस देश का अन्नदाता किसान काले कानून के विरोध में  दिल्ली के सीमावर्ती क्षेत्रों में आंदोलनरत है और आंदोलन के दौरान 22 किसानों की जान भी चली गई मगर मोदी सरकार अपने हठधर्मिता का परिचय देते हुए बिल्कुल उदासीन है इतिहास इन्हें कभी भी माफ नहीं करेगा । 

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राकेश कुमार मौर्य व जिला सचिव *त्रिलोकी नाथ बिंद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का  प्रत्येक कार्यकर्ता किसानों के साथ खड़ा है सरकार में थोड़ी सी भी नैतिकता बची हो तत्काल तीनों काले कानून को रद्द कर न्यूनतम समर्थन मूल्य पर भी कानून लाया जाना चाहिए ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रमाशंकर बिंद ,रमेश चंद बिंद, सुरेश चौहान, सुमित उर्फ चिंटू शुक्ला अफसर हाशमी, पवन प्रताप ,रहमत अली, चंद्रशेखर पाल, निशांत तिवारी मोहम्मद सगीर मोहम्मद आसिफ, अनिल कुमार गौतम ,इम्तियाज अली, मुकेश कुमार, मोहम्मद शब्बीर, कंप्यूटर चौहान, मोहम्मद अल्तमस, बऊ यादव, नसरूल्लाह हाशमी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट