यूनाइटेड मेडिसिटी के प्रबंधक और आरोपी चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

प्रयागराज ।। महिला अधिकार संगठन और जय परशुराम सेना के साथ विष्णु पांडेय मनोज पांडेय के नेतृत्व में आज बुधवार की शाम को 5:00 बजे सुभाष चौराहे पर कैंडल मार्च निकाला गया इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बेटी खुशी मिश्रा की आत्मा को शांति मिले और उसकी न्याय की लड़ाई को हम सब आगे बढ़ाएं।

बीते दिनों 3 वर्षीय मासूम खुशी की मौत के जिम्मेदार यूनाइटेड मेडिसिटी को सील करने की मांग के साथ यूनाइटेड मेडिसिटी के प्रबंधक और आरोपी चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुभाष चौराहा सिविल लाइंस पर कैंडल मार्च निकाला गया, इस दौरान खुशी के पिता एवं परिवार के सदस्यों  भी मौजूद रहे। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि प्रयाग राज स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा जाँच के नाम पर खानापूर्ति हो रही है और खुशी के मौत के जिम्मेदारों को बचाने का प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है जिससे आप जनमानस का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

कैंडिल मार्च में ऋचा सिंह,मंजू पाठक खुशी के पिता मुकेश मिश्रा सनातन संस्था के सचिव सूरज पांडेय कौशाम्बी जिलाध्यक्ष अंजना मिश्रा जय जवान जय किसान मंच के प्रमुख सुशील जय हिंद एडवोकेट राजेंद्र त्रिपाठी  मनोज दुबे अदील हमजा साहिल विष्णु प्रताप पांडेय जगदंबा विश्वकर्मा रघुनंदन सिंह धनंजय त्रिपाठी आशीष दुबे,सचिन श्रीवास्तव , गौतम मिश्रा प्रभु शंकर शुक्ला, महताब आलम, गुड्डी यादव, फरीदा परवीन, पूनम दुबे,  सुषमा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट