पति की हत्या की शिकायत करने वाली महिला निकली कातिल, आभूषण गिरवी रखकर हत्या की भरी थी सुपारी

भिवंडी।। मानकोली नाका स्थित ओला कार चालक की गला दबाकर हत्या किए जाने की घटना पिछले 1 अगस्त को घटित हुई थी.इस हत्या कांड में मृतक की पत्नी की शिकायत पर नारपोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया था.परंतु खुद शिकायत कर्ता पत्नी ही हत्या कांड में मुख्य आरोपी होने का खुलासा पुलिस ने किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पत्नी अपने मृतक पति से तलाक लेकर दूसरी शादी करना चाहती थी.किन्तु पति उसे तलाक नहीं दे रहा था.जिसके कारण पत्नी ने अपने सहेली से मिलकर षडयंत्र रचते हुए एक लाख सुपारी देकर हत्या करवा दी.इस प्रकार का खुलासा जांच के दरमियान पुलिस को मिला है।
   
मृतक ओला कार चालक पांडू गंजी के हत्या कांड में पत्नी श्रुती प्रभाकर गंजी (32) निवासी कणेरी तथा उसकी सहेली प्रिया तथा उसका प्रेमी नितेश गोवर्धन (28) निवासी भादवड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा हत्या करने वाले दो अन्य सुपारी किलर फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
   
मृतक प्रभाकर व उसकी पत्नी श्रुती दोनों का अन्य लोगों के साथ  अनैतिक संबंध थे.वही पर मृतक की पत्नी श्रुती ने अपने प्रेमी से विवाह करना चाहती थी.जिसके लिए वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी.परंतु उसका पति प्रभाकर तलाक नहीं दे रहा था.जिसकी जानकारी श्रुती ने अपनी महिला सहेली प्रिया निकम को दी थी.प्रिया निकम ने श्रुती से कहा कि उसकी हत्या करवाकर काटा निकाला जा सकता है इसके साथ ही दो लोगों से इस काम के लिए पहचान होने की भी बात कही. जिसके बाद मृतक की पत्नी श्रुती ने अपना आभूषण गिरवी रखकर एक लाख की सुपारी हत्या करने वालों को दी। इस षड्यंत्र में श्रुती, उसकी सहेली प्रिया तथा उसका प्रेमी नितेश तथा उसके दो साथी दार ने हत्या करने के लिए जाल बिछाया. जिसके तहत 31 अगस्त रात में मुंबई जाने के लिए प्रभाकर को फोन कर ओला कार बुक करवाई गयी. मुंबई जाते समय माणकोली नाका के पास उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी तथा शव को कार में ही छोड़ कर हत्यारे फरार हो गयें। इस हत्या कांड में नारपोली पुलिस सहित अपराध शाखा ठाणे की सयुक्त जांच टीम ने तांत्रिक जांच के आधार पर इस प्रकार का खुलासा किया है. जिसके कारण मृतक की पत्नी श्रुती, उसकी सहेली प्रिया व उसका प्रेमी नितेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में हाजिर किया.जहां पर न्यायालय ने तीनो को 13 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है वही पर इस हत्या में शामिल दो सुपारी किलर फरार है जिनकी पुलिस सक्रियता से तलाश कर रही है इस प्रकार की जानकारी पुलिस ने दी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट