भाजपा के सांसद और विधायक के एंट्री पर ग्रामीणों नें गांव के बाहर पोस्टर चिपका कर लगाई रोक

कौशाम्बी ।। गांव की टूटी सड़कें,नाली,रास्ते और गिरे हुए कच्चे घरों से विकास साफ दिख रहा है,वहीं विकास का जायजा लेने पहुंचे विधायक का ग्रामीणों ने विरोध करना सुरु कर दिया ग्रामीणों के विरोध के बाद विधायक संजय कुमार गुप्ता वहां से लौटे वापस।

खबर उत्तर प्रदेश के जनपद कौशाम्बी से जहाँ विधासभा चुनाव नजदीक आते ही सत्तासीन विधायकों के प्रति विकास नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने भाजपा के सांसद विधायक को गांव में ना घुसने के लिए गांव के बाहर पोस्टर चस्पा करके बहिष्कार किया है। गांव के बाहर लगे हुए पोस्टर में ग्रामीणों ने लिखा है की

ग्राम चमंधा में भारतीय जनता पार्टी के किसी भी विधायक या सांसद को आना सक्त मना है। सौजन्य से समस्त ग्रामवासी

कौशाम्बी जनपद के 253 विधानसभा चायल क्षेत्र के फायर ब्रांड विधायक संजय कुमार गुप्ता के नगर पालिका परिषद भरवारी के चमंधा में विकास कार्य नहीं होने से मौजूदा सरकार से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपने गांव में भाजपा के सांसद, विधायक के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।और गांव के बाहर पोस्टर भी चिपका दिया है इसी से जाहिर होता है की ग्रामीण सरकार के विकास से कितना खुश हैं।

बतादें की जब विधायक संजय कुमार गुप्ता ने नगर पालिका क्षेत्र के विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे तो ग्रामीणों ने जमकर विधायक संजय गुप्ता का विरोध किया और ग्रामीणों ने विधायक से विकास कार्यों के विषय में पूछा तो विधायक जी भड़क गए।गांव में नव दुर्गा पूजा के लिए जब विधायक नें चंदा दिया तो युवक ने उनके रुपए लेने से इंकार कर दिया तो विधायक जी युवक के ऊपर भड़क गए।  जिसका वीडियो बना रहे पूर्व प्रधान के पुत्र का मोबाइल ही एमएलए साहब ऊठा ले गए।और अपने कार्यकाल बुला कर पहले दो घंटे तक युवक को बैढाए थे उसके बाद मोबाइल को फार्मेट कर वापस किया है जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश सरकार के प्रति भरा हुआ है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट