सराय अकिल थाना अंतर्गत बाजारोंमें धड़ल्ले से बिक रहा है डीजल और पेट्रोल

कौशाम्बी ।। बताते चले सरायअकिल थाना अंतर्गत अवैध तेल बाजारों में बेखौफ बेचा जा रहा है।सराय अकिल के करन चौराहा पर किराने के दुकानों में तेल बेचा जा रहा है।नगर पंचायत बाजार में भी तेल की बिक्री होती है।पटेल चौराहा में भी तेल बिकता है।नेवादा आदि कई ऐसे जगह है जहाँ पर तेल की बिक्री होती है।देखा जाय तो केवल कस्बा में ही आधा दर्जन से अधिक दुकाने है।

कहा से आता है तेल

सूत्रों के अनुसार प्रयागराज झलवा से यह तेल की सप्लाई होती है।लोग दोपहिया से लेकर चारपहिया तक से रात भर तेल धोने का कार्य करते रहते है।सोचने वाली बात यह है कि यदि सप्लायर को कौशाम्बी जाना पड़े तो उसे कई चौकी और थाने के रास्ते से होकर गुजरना पड़ता होगा।तो क्या रास्ते मे इन्हें जांच करने वाला कोई नही मिलता।या फिर मुलाकात करके जेब ढीली करवाकर छोड़ दिया जाता हो।यह कोई एक दिन का कार्य नही है।लगातार हो रहे इस गोरख धन्दे का कौन है मास्टरमाइंड।

कभी भी हो सकती है बड़ी घटना

बाजार के अंदर अत्यधिक जवालनसिल पदार्थ को रखना खतरे से खाली नही है ।कभी भी बाजार में बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

खैर कुछ भी हो यह सोचने वाली बात है कि जहाँ एक ओर पेट्रोल पम्प के मालिक पैसे खर्चा कर बिजनेस कर रहा है वही दूसरी ओर बगैर लाइसेंस के धड़ल्ले से दुकानदार पेट्रोल बेच कर अपनी तिजोरो भर रहा है।देखना है कब तक संबंधित जिम्मेदारों की आंख खुलती है या फिर कुछ और-------।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट