चोरों ने दो घरों को खंगाला : नकदी समेत ले उड़े लाखों रुपये जेवरात

वाराणसी ।। ढेरही-बलिरामगंज में शुक्रवार की रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये का माल पार कर दिया। शनिवार की सुबह पहुंची देहात की चोलापुर पुलिस ने जांच करके लौट गई।

जानकारी के मुताबिक, ढेरही बलिरामगंज निवासी सुल्लू यादव अपने पूरा परिवार के साथ खलिहान में गए हुए थे। काम के बाद रात्रि में वहीं सो गए। शनिवार की भोर में जब महिलाएं घर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। पीड़ित के मुताबिक, चोरों  घर का ताला तोड़कर दो बक्से में रखे दो चेन, बाली, मंगलसूत्र, पायल, अंगूठी समेत तीन लाख के जेवर और पांच हजार रुपये ले गये। चोरी हुए गहनों में घर वालों के साथ ही मायके आयी उनकी पोती आरती के भी जेवरात थे। दोनों बक्से सौ मीटर दूर उन्हीं के चरी के खेत में बरामद हुए।

वहीं, स्थानीय निवासी सियाराम यादव के घर को भी चोरों ने खंगाला। चोर छत की सीढ़ी से घर में घुसे और आलमारी में रखा जेवर, बाली, पायल, छाला सहित लगभग दो लाख के जेवर और 20, 000 रुपये नकद चोरी कर लिए। घटना के समय परिवार बरामदे में बाहर सो रहा था। किसी को जानकारी नहीं हो पाई। सूचना पर पुलिस पहुंची, छानबीन कर वापस हो गई। बलिरामगंज बाजार और ढेरही में बिगत दो माह मे आधा दर्जन चोरी की घटना के कारण लोगों में दहशत व्याप्त है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट