कांग्रेस भाजपा शिवसेना मिलकर लूट रहे है मनपा का खजाना ! टोरेंट पावर व एनसीपी मिलकर खालिद गुडडू को फसाने की रची साज़िश ---ओवैसी

भिवंडी।। भिवंडी के एम आईएम पाटी द्वारा परशुराम टावरे स्टेडियम,धोबी तालाब में "हालते हाजरा" के तहत एक जनसभा का आयोजन शनिवार शाम को किया गया था। इस जनसभा को संबोधित करते हुआ ए आईएम आईएम के अध्यक्ष व सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओबैसी कहा कि खालिद गुडडू की बढ़ती लोकप्रियता के कारण एनसीपी व टोरेंट पावर कंपनी ने साज़िश कर जेल में बंद करवाया है। वही पर शिवसेना सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से खालिद गुडडू व नबाब मलिक की रिहाई की मांग किया और इसे न्याय का अपमान बताया।

उन्होंने ने कहा कि भाजपा, शिवसेना और राकांपा के लोग जेल जाना नहीं चाहते। बल्कि उनके पार्टी के मुसलमान नेता भले ही जेल चले जायें। पिछले दिनों शरद पवार और प्रधानमंत्री की मुलाक़ात पर सनसनी खेज खुलासा करते हुए कहा कि शरद पवार शिवसेना सांसद संजय राउत को बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे। लेकिन उन्हें अपने ही पार्टी के मुसलमान नेता नवाब मालिक की याद नहीं आयी। उन्होंने खालिद गुडडू सहित राज्य के जेल में बंद सभी पीड़ितों को बाहर करने की बात करते हुए कहा कि सभी निर्दोषों को चाहे खालिद गुडडू हो या नवाब मलिक या कोई अन्य सबकी रिहाई होनी चाहिए। राजनैतिक दलों पर तंज कसते हुए कहा कि जब जब चुनाव आऐगा तो सब मिलकर कहते है कि ओबैसी से बात मत करों। क्यो मोदी भाजपा को रोकना है तो ओबैसी की बातों को नजर अंदाज करना होगा। पिछले विधान सभा चुनाव में अपने पार्टी के उम्मीदवार खालिद गुडडू को मिले 44 हजार वोटों के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि चुनाव होने के बाद सब एक हो जाते है जैसे राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस ने विधान सभा का अलग अलग चुनाव लड़ने के बावजूद शिवसेना से निकाह कर लिया।

भिवंडी शहर में टोरेंट पॉवर कंपनी के कारण उद्योग - धंधे बंद होने के कगार पर है। यही नहीं टोरेंट कंपनी गरीबों का खून चूस रही है। इसके आलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस,भाजपा की मदद से 4 नगरसेवकों वाली कोणार्क विकास आघाडी जैसी लोकल पार्टी ने अपना महापौर बना लिया। कांग्रेस और भाजपा सब मिलकर लूट के लिए एक साथ हो गये। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि भिवंडी मनपा के साढ़े 8 सौ करोड़ के बजट कहा गये। भिवंडी का एकलौता इंदिरा गांधी अस्पताल खुद वेंटीलेटर पर है। तो साढ़े 8 सौ. करोड़ कहां और किसकी जेब में गये। इन सारे लोगों ने मिलकर मनपा को ख्वाजा का लंगर समझकर खाया है। सारे डाकू इकठ्ठा हो गये। आने वाले समय में एम आईएम की सत्ता होगी तब सबका पोल खुलेगा। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष व सांसद इम्तियाज़ जलील, पूर्व विधायक वारिस पठान, शहर सचिव एडवोकेट अमोल कबले आदि पदाधिकारी उपस्थित थे। वही पर कार्यक्रम का आयोजन खालिद गुडडू के भाई शेरू शेख ने किया था। किन्तु भिवंडी शहर के कार्यवाहक अध्यक्ष शादाब उस्मानी इस सभा से अपनी दूरियाँ बना कर रखी थी। इसके आलावा भिवंडी पुलिस आयुक्त योगेश चव्हाण ने कार्यक्रम के दरमियान शहर की शांति व्यवस्था बनाऐ रखने के लिए 850 पुलिस कर्मचारी, 125 पुलिस अधिकारी, 3 एसआरपी पथक, 5 आरसीबी पैलाटून रिजर्व पुलिस के साथ कार्यक्रम स्थल पर 19 सीसीटीवी कैमरों को‌ लगवाकर निगरानी रखी हुई थी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट