कोईरौना थाना परिवार ने 25 हजार रू0 का दिया सामूहिक दान

भदोही ।। औराई दुर्गा पूजा पण्डाल में झुलसे/घायलों के बेहतर समुचित उपचार व मृतक परिजनों को राहत सुविधाएँ उपलब्ध कराने के दृष्टिगत जिलाधिकारी गौरांग राठी की आत्मीय पहल का सकारात्मक व प्रभावी असर दिखा। उनकी आत्मीय पहल पर जनप्रतिनिधियों ,अधिकारियों, कर्मचारियों शिक्षकों , जनता जनार्दन ने दिल खोलकर भदोही के इस दुख की घड़ी में साथ दिया है । उन्होने बताया कि घायलों के इलाज हेतु तत्काल आपात कालीन राहत सेवा प्रदान किया जाना नितान्त आवश्यक है जिससे इनके बहुमुल्य जीवन को बचाया जा सके।

जिलाधिकारी ने सभी लोगों सहित जनपद के समस्त विभागाध्यक्ष /कार्यालयाध्यक्ष एवं अधिकारियों/कर्मचारियों से अपनी स्वेच्छा से कम से कम 1 दिवस का अपना वेतन ’’इन्डियन रेडक्रास सोसाईटी’’ के भारतीय स्टेट बैंक ज्ञानपुर के खाता संख्या-10794999171, आई0एफ0एस0 कोड- SBIN0007036 में सहायता राशि जमा करने की अपील किया।

 जिलाधिकारी की अपील पर भदोही अग्निकांड राहत सहायता दानकर्ताओं में थानाध्यक्ष कोईरौना के नेतृत्व में थाना कोईरौना परिवार द्वारा सामूहिक रूप से 25 हजार रू0 ड्राफ्ट, सुधवै समिति द्वारा 9750 रू0, बजरंग टेªडिंग कम्पनी द्वारा 2100 रू0 का दान  सहित सैकड़ो लोगो ने चेक व ऑन-लाइन माध्यम से राहत सहायता राशि ट्रान्सफर किया।    

जिलाधिकारी ने सभी दानदाताओ के प्रति धन्यवाद व आभार ज्ञापित किया। उन्होने दुख की इस घड़ी में सभी लोगो द्वारा बढ़कर मानवता के प्रति सहयोग करने की भावना की प्रसंशा किया।  



रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट