भय मुक्त समाज और भ्रष्ट्राचार मुक्त नगर पालिका बनायेगे- जिला अध्यक्ष अशोक यादव

भदोही ।। आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरुआत हो चुकी है. उसी क्रम में आज नगर पालिका भदोही मे जनसभाओं में आप कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल हुए ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निकाय चुनाव प्रभारी . मनोज गुप्ताने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी आते ही नगर पंचायत में व्यापक भ्रष्टाचार की जांच करा कर के दोषियों को जेल में डालने का काम करेंगे जो लोग  आपके हक का पैसा खा रहें हैं उनसे पूरी वसुली की जायेगी । उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य नगर पंचायत में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना है. 

कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में अच्छी शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, बिजली, पानी,महिला सुरक्षा, स्वास्थ, यातायात व्यवस्था पर शानदार काम किया है और यहां पर भी करके दिखायेगे।

आप जिला उपाध्यक्ष इजहार अहमद ने* कहा की जिस तरह नगर पालिका भदोही का अमन चैन और शांति इन नेताओं ने खराब कर रखा है एक दूसरे को जाति और धर्म के आधार पर लड़ा के रखा है आम आदमी पार्टी आते ही समाज को भय मुक्त बनाएंगे समाज में भाईचारा लाएंगे हाउस टैक्स हाफ करेंगे और पानी का बिल माफ करेंगे । उन्होंने कहा कि नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की डेंगू जैसी बीमारियां पनप रही है. सफाई की स्थिति बेहद खराब है साथ ही साथ तीन दर्जन से अधिक लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ली है कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख रूप से , सीमा खान , सुल्तान अहमद सदीक अंसारी, , रोशन अली, , विनोद सेठ, राजेश जैसवाल जी, खालिक भाई कई कार्यकर्ता मौजूद रहे 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट