अखिलेश जी बने देश के नेता ये युवा दिन रात कर रहे एक

*अखिलेश जी के सिपाही बनाएँगे सपा को मजबूत*

प्रयागराज ।।समाजवाद और पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को उनके सिपाही हर हाल मे 2019 के लोकसभा चुनाव में देश का नेता बनाना चाहते है आइये जानते ऐसे ही एक समाजवादी सिपाही के बारे मे जिन्होंने लगातार समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम किया है।

जी हा माननीय मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव दुबे।

जहा एक ओर शिवपाल यादव व राजा भैया के पार्टी बनाने से सपा के कई पूर्व विधायक सांसद पार्टी छोड़ चुके हैं वही दूसरी ओर गौरव दुबे जी लगातार समाजवादी पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर मजबूती प्रदान करने का कार्य कर रहे हैं ।।

अभी फिलहाल मे मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ मे हुए चुनाव मे सपा और गोडवाना गणतंत्र पार्टी से होने वाले गठबंधन मे भी गौरव जी का अहम रोल रहा है साथ ही साथ महाराष्ट्र,छत्तीसगढ़,मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के कई जिलो से युवाओ को सपा से जोड़ने का कार्य किया है ।।


*ये भी आयेंगे सपा के साथ*


यादव उत्थान समिति भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुवर रकवेन्द्र सिंह यादव जी ने बताया की जल्द ही हम लोग समाजवादी पार्टी से पूरे उत्तर से लगभग 2000हजार लोगों को समाजवादी मे शामिल करायेंगे

इसके साथ ही राजस्थान,आँध्रप्रदेश,बिहार,झारखंड,मध्यप्रदेश से भी समाज के कई बड़े नेताओ को समाजवादी पार्टी से जोड़कर माननीय मुलायम सिंह यादव और माननीय अखिलेश जी के हाथो को मजबूत करने का कार्य करेगे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट