भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति रुद्रपुर ने पत्रकारो पर हो रहे हमले व दुर्व्यवहार के खिलाफ राज्यपाल को संबोधित पत्रक उपजिलाधिकारी को सौपा

रुद्रपुर ।। भारतीय राष्टीय पत्रकार समन्वय समिति तहसील इकाई रुद्रपुर ने कुशीनगर के पत्रकार श्री उमेश गिरी के ऊपर हमले को लेकर शनिवार को उपजिलाधिकारी गजेंद्र सिंह को आज कोतवाली थाने पर राज्यपाल को सम्बोधित पत्रक सौपा। पत्रक में आये दिन पत्रकारो के साथ हो रहे दुर्व्यवहार और हमले की निंदा की गई साथ ही कुशीनगर जिले के पत्रकार उमेश गिरी के ऊपर हुए जानलेवा हमला की निंदा करते हुए घटना में शामिल अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई।

इस अवसर पर भारतीय राष्टीय पत्रकार समन्वय समिति के जिलाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी विश्वामित्र मिश्रा ने कहा कि पत्रकारो के साथ हो रही आये दिन घटना चिंता का कारण बन गया है पहले राधेश्याम शर्मा की हत्या हुई ही थी कि उमेश गिरी के साथ भी घटना कुशीनगर के प्रशाशनिक व्यवथा पर प्रश्नचिन्ह लगता हैं जिसकी  संगठन कड़ी निंदा करता हैं साथ ही इस तरह की घटना को प्रदेश स्तर पर उठाएगा उन्होंने पत्रकारो को सुरक्षा सुनिश्चित किये जाने की मांग की।

रुद्रपुर के तहसील अध्यक्ष विनय गुप्ता भाटपाररानी तहसील अध्यक्ष कमल पटेल संरक्षक योगेन्द्र नाथ त्रिपाठी महामंत्री रामप्रताप पांडेय उपाध्यक्ष दुर्गेश मणि रजनीश मणि कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश विश्वकर्मा दयानंद मिश्रा प्रदीप गुप्ता ने पत्रकारों की सुरक्षा पर चिंता जताते हुए उनकी समस्याओं को प्रमुखता देने की भी पुरजोर मांग की इस अवसर पर दिलीप पांडेय सत्यप्रकाश गुप्ता अंकित पांडेय आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट