रोहनिया विधायक ने गरीब असहायो को बाटा कंबल

वाराणसी से संवाददाता त्रिपुरारी यादव कि रिपोर्ट 

रोहनिया ।। आराजी लाइन विकासखंड क्षेत्र के काशीपुर स्थित पंचायत भवन पर  शुक्रवार को सुबह 10 बजे कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कंबल वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह तथा विशिष्ट अतिथि एसडीएम राजातालाब अमृता सिंह तथा तहसीलदार रविशंकर यादव ने संयुक्त रूप से कड़ाके की हो रहे ठंड को देखते हुए ठंड से  राहत पहुंचाने के लिए आराजी लाइन क्षेत्र के गरीब असहाय  विधवाओं ,वृद्ध पुरुषों व महिलाओं तथा विकलांगों को कंबल वितरण किया।

 कंबल वितरण समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि इस समय हो रहे भीषण ठंड ऐसे गरीब लोग हैं जो जिसके पास पढ़ने के लिए कोई गर्म कपड़ा तथा ठंड से बचने के लिए कोई सुविधा नहीं है। जिसके कारण ठंड लगने से  गरीब  घर के  वृद्ध महिलाओं तथा पुरुषों का मौत भी हो जाती है।इस तरह के गरीबों को  ठंड से बचने के लिए गरीबों में कंबल का वितरण किया गया।तथा भगवान की पूजा करने के बराबर ही गरीबों की सेवा करने  से फल मिलता है। कंबल वितरण कार्यक्रम में कंबल पाकर आए हुए क्षेत्र के गरीब महिलाओं तथा पुरुषों के चेहरे खिल उठे।

कंबल वितरण कार्यक्रम में कंबल के लिए क्षेत्र से आए हुए गरीब महिलाओं तथा पुरुषों के ठंड से राहत पहुंचाने के लिए राजातालाब एसडीएम अमृता सिंह ने  तत्काल अलाव जलवाया तथा ठंड से राहत पाने के लिए क्षेत्र में हर गांव के चट्टी, चौराहे पर अलाव जलवानेे  के लिए तहसीलदार रविशंकर यादव को निर्देश दिया।

 इस अवसर पर मुख्य रूप से रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, एसडीएम राजातालाब अमृता सिंह, तहसीलदार रविशंकर यादव, नायब तहसीलदार,आकृति श्रीवास्तव,कैलाश नाथ यादव, अजय दुबे, जयशंकर सिंह, वीरेंद्र  पटेल, जनार्दन सिंह प्रधान, अंटू सिंह, अनिल पांडेय, विवेक कुमार इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट