राजद ने नीतीश कुमार को बताया भ्रष्टाचार का संरक्षक

पटना ।। राष्ट्रीय जनता दल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बहुत बड़ा हमला बोला है. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की सरकार भ्रष्टाचार की जननी है और भ्रष्टाचार से राज्य की जनता कराह रही है. उन्होंने दावा किया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी ।

भाई वीरेंद्र बोले सरकार की मशीनरी फेल, चरम पर है भ्रष्टाचार

 राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि राज्य सरकार की प्रशासनिक मशीनरी पूरी तरह से फेल हो चुकी है और भ्रष्टाचार से राज्य की जनता कराह रही है. उन्होंने यह भी कहा सरकार के मुखिया नीतीश कुमार ही इसके लिए जिम्मेवार हैं क्योंकि वह कोई ठोस निर्णय भी नहीं ले पा रहे हैं. उन्होंने सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला सहित कई घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की स्थिति लगातार खराब हो रही है ।

 नीतीश से ऊब चुकी जनता, तेजस्वी बनेंगे सीएम

 राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार से राज्य की जनता ऊब चुकी है और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में अगली सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि जनता में नीतीश कुमार की नाराजगी लगातार बढ़ रही है और सरकार मानव श्रृंखला जैसे जुमलों से जनता का ध्यान भटकाने की कवायद कर रही है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट