प्रसिद्ध समाजसेवी बोईसर के होनहार अमर खान का इंतकाल

पालघर ।। औद्योगिक शहर बोईसर के नामचीन सक्रिय समाजसेवियों में माने जाने वाले हरदिल अजीज प्रमुख व्यवसायी जनाब अमर खान का बीती रात दिल का दौरा पने से असमय इंतकाल हो गया.। वे 50 के काफी हृष्ट पुष्ट हंसमुख मिलनसार इंसान थें.।उनके इंतकाल की खबर से शहर बोईसर के लोगों में मातम पसरा हुआ है। वे अपने पीछे एक भरापूरा नेक दिल परिवार छोड़ गये है।

  ●सीने में तकलीफ के बाद अस्पताल ले जाया गया●

जानकारों के मुताबिक बीती रात रविवार  को औद्योगिक शहर.बोईसर प.संजय नगर निवासी अमर खान को सीने में तकलीफ को लेकर परिजनों ने आननफानन में नजदीकी तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया.। लेकिन देररात ढाई बजे के आसपास दिल का दौरा पड़ने पर ईलाज करते  चिकित्सकों द्वारा काफी प्रयास के बावजूद बचाया नही जा सका और उनका अस्पताल में ही इंतकाल हो गया.।

समाजसेवी अमर खान का शाम के समय मगरीब के नमाज के बाद जनाजा बड़े सलिके से निकला जिसमें सभी धर्मावलंबियों ने बढचढकर हिस्सा लिया । बाद में नजदीकी कब्रिस्तान में धार्मिक रितीरिवाजों से सुपुर्द- ए- खाक कर दिया गया ।

  ● बोईसर के लोगों ने जन्नत में जगह देने की गुजारिश●

भाई अमर खान के जानने वालें एवं उनको पसंद करने वाले तमाम लोगों ने अल्लाह त आला से गुजारिश की है कि उन्हें जन्नत में मुकाम अता फरमाये.। वहीं परिजनों को भी इस दुःखद घड़ी में हिम्मत के साथ सब्र अता फरमायें ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट