राजातालाब तहसीलदार रविशंकर यादव ने मेधावी छात्रों को किया पुरस्कृत

वाराणसी से संवाददाता त्रिपुरारी यादव कि रिपोर्ट 

रोहनिया-   सिहोरवा दक्षिणी स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी बुधवार को बच्चों और अभिभावक के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चे और बच्चियों ने लोकगीत और नृत्य के माध्यम से लोगों को काफी प्रभावित किए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तहसीलदार राजातालाब रविशंकर यादव ने बच्चों के नृत्य और लोक गीत से प्रभावित होकर के उनका उत्साहवर्धन किया और प्रोत्साहन पुरस्कार भी दिया । और कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व अध्यक्ष तहसील बार एसोसिएशन राजातालाब सर्वजीत भारद्वाज ने बच्चो को प्रोत्साहित किया और  उनके आगे की पढ़ाई के बारे में दिशा निर्देश दिया ।वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश शर्मा ने विद्यालय परिवार की सराहना करते हुए कहा कि इसी तरीके से मेहनत और लगन के साथ बच्चों को शिक्षा प्रदान करते रहे ।छेदी यादव तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष ने अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि बच्चो को आप लोग स्कूल जाने के लिए जागरूक करे ।

 कुछ दिनों पहले नादर फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित किए गए ऑल यूपी स्तर की प्रतियोगिता में प्राथमिक विद्यालय सिहोरवा दक्षिणी की दो छात्रा राशि सिंह, नंदनी यादव स्थान प्राप्त किये छात्राओ को और अर्धवार्षिक परीक्षा में प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किए छात्र-छात्राओं व उनके अभिभावकों को सिहोरवा दक्षिणी के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनिल सिंह ने  सम्मानित किया और विद्यालय में सबसे ज्यादा उपस्थित रहने वाले बच्चों के अभिभावक को भी पुरस्कृत किया और लोगों से अपील किया कि इसी तरीके से अपने अपने बच्चों की उपस्थिति विद्यालय में बढ़ाएं ।

कार्यक्रम का संचालन प्रधाना अध्यापक जय कुमार ने किया ।और धन्यवाद ज्ञापन पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अधिवक्ता ज्ञान प्रकाश दुबे ने किया ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सहायक अध्यापक संदीप सिंह,सहायक अध्यापिका पूनम,संगीता,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभाग प्रमुख विनय पांडेय,पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट सुनील सिंह,अवकाश प्राप्त हेडमास्टर शिवनाथ प्रजापति ,आशीष,सौरभ,भूपेंद्र और ग्राम विकास अधिकारी सुनील पाठक उपस्थित रहे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट