पूर्व बीडीसी की संदिग्ध परिस्थिति में पोखरी में मिली लाश

परिजनों ने 29 जनवरी को लोहता थाने में दर्ज कराए थे गुमशुदगी 

रोहनिया ।। शहावाबाद स्थित निरंकारी भवन के पास सड़क के किनारे पोखरी में बुधवार को दोपहर में संदिग्ध परिस्थिति में मिली 50 वर्षीय युवक की लाश। बुधवार को दोपहर में पोखरी में उतरायी हुई लाश पर कुछ लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी।  सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे मोहनसराय चौकी इंचार्ज गौरव पांडेय ने  मृतक के पाकिट की तलाशी के दौरान मिले आधार कार्ड के माध्यम से भरथरा ग्राम प्रधान  नागेंद्र यादव को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक का शिनाख्त लोहता थाना क्षेत्र के भरथरा गांव के निवासीे (गंजा पोखरी) पूर्व वीडीसी 50 वर्षीय कन्हैया राम के रूप में किया।

मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर के थे। मृतक के पत्नी का नाम सावित्री देवी तथा 2  लड़के और 5 लड़कियां थी। मृतक राजगीर मिस्त्री का काम करता था।

 परिजनों ने बताया कि विगत 27 जनवरी को घर से मिर्जापुर जिले के बजहा गांव में अपने ससुराल अपने सास के दसवां कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। उसके बाद घर पर वापस न पहुंचने पर 29 जनवरी को परिवार वालों ने लोहता थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज करायी थी। मौके पर पहुंचे परिजनों  व पत्नी सावित्री की रो रो कर बुरा हाल था। रोहनिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट