नगरसेविका जागृती प्रतिक पाटील के जन्मदिन पर शुभेच्छुको का लगा तांता

मुंबई ।। भांडुप 22 फरवरी को  वार्ड क्रमांक 116 की भा.ज.पा नगरसेविका जागृती प्रतिक पाटिल का जन्मदिन उनके घर पर धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर मंमीज फाउंडेशन के अध्यक्ष और बीजेपी के युवा नेता कौशिक कमलाकर पाटील भी उपस्थित थे ।

बता दे कि नगरसेविका जागृती प्रतिक पाटील के जन्मदिन कि तैयारी सुबह से शुरू हो गयी थीं। शाम होते ही नगरसेविका पाटील के घर के सामने बीजेपी के लोग और आम जनता इकट्ठा होना शुरू हो गये थे। भांडुप मे उपस्थित सभी समाजसेवक अपने चहेते  नगरसेविका को उनके जन्मदिन कि शुभकामनायें दे रहे थे। आम जनता भी नगरसेविका से मिलकर कर उनको लम्बी उम्र की शुभकामनायें दे रही थी। इस अवसर पर आये हुये कार्यकर्ताओ मे युवा नेता कौशिक कमलाकर पाटील से मिलकर अपने आप को भाग्यशाली मान  रहे थे। कौशिक पाटील ने सभी लोगों से हाथ मिलाकर उनका अभिनंदन किया ।

इस शुभ अवसर पर लायन मित्र मंडल , शिव श्रद्धा मित्र मंडल के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने आकर अपने वार्ड के नगर सेविका जागृति प्रतिक पाटील को जन्मदिन की बधाई दी।

इस अवसर पर जनता और नगरसेविका के बीच सीधे संवाद हो रहे थे। नगरसेविका जागृती पाटील से मिलने के बाद स्थानिय लोग बहुत खुश थे और जागृती पाटिल की तारीफ कर रहे थे।  नगरसेविका जागृती पाटील ने उपस्थित सभी लोगों का विनम्र भाव से अभिनंदन किया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट