वाराणसी में भाजपा नेता के भाई समेत तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वाराणसी ।। लॉकडाउन में तस्करी का खेल कर रहे भाजयुमो जिलाध्यक्ष संजय गुप्ता के भाई समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सोमवार की रात 1 बजे दर्ज मुकदमे के बाद पुलिसिया पूछताछ में भाजपा नेता संजय गुप्ता का भी नाम सामने आया। इसके बाद पुलिस उसे हिरासत में लेने के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है। हालांकि वह फरार बताया जा रहा है। लेकिन उसकी स्कार्पियो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। सीओ पिंडरा अनिल राय ने बताया कि तस्करी के खेल में शामिल अन्य लोगों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी गई है।  

सारनाथ क्षेत्र के सिंहपुर ग्राम पंचायत के पास पुलिस ने रविवार दोपहर में कार से 12 पेटी अवैध शराब पकड़ी। देर रात तक चौबेपुर थाने से लेकर पुलिस अफसरों तक जद्दोजहद चलती रही। हालांकि रात लगभाग 1 बजे दोमापुर निवासी संतोष गुप्ता, पहड़िया निवासी अरविंद पाण्डेय और मिल्कोपुर निवासी बबलू पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

चौबपुर थाना क्षेत्र के चौकी प्रभारी आनंद चौरसिया रिंग रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक कार तेजी से निकला। पीछा करने पर सिंहपुर के पास गढ्ढे में कार चली गई। इसके बाद पुलिस ने पकड़ लिया। कार में सवार दो लोगों से पूछताछ के बाद भाजपा नेता का नाम सामने आया। चौबेपुर ने कार को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार दामोदरपुर निवासी भाजपा नेता के परिजन के नाम से शराब की लाइसेंसी दुकानें है। इसी के जरिये शराब ऊंचे दाम पर बेची जा रही थी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट