दो जुआरियों से 2 लाख बरामद, जेल गए जुआरियों को छुड़ाने के लिए लोगों का लगा जमावड़ा

पिंडरा ।। फूलपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को देर रात मंगारी गांव के पास स्थित जुए के अड्डे पर दबिश देकर 2 जुआरियों को गिरफ्तार कर  फड़ से दो लाख चार हजार आठ सौ रुपए नगद बरामद किया है।  जबकि सात अन्य जुआरी मौके से भाग निकले वही सुबह जुआरियों को छुड़ाने के लिए थाने पहुचे कतिपय लोगों को पुलिस ने लाठी भांजकर खदेड़ा।

इंस्पेक्टर सनवर अली  ने बताया कि फूलपुर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक विवेक सिंह देर रात क्षेत्र में भ्रमणशील थे कि तभी उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि मंगारी स्थित एक बगीचे में पर बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है। सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक अपने सहयोगी सत्येंद्र शुक्ला, गौतम कुमार एवं संतोष मौर्या के साथ जुए के अड्डे का घेराबंदी करते हुए जुआ खेल रहे प्रवेश मौर्य निवासी अहरौरा मिर्जापुर एवं संजय गुप्ता निवासी करधना मिर्जामुराद को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि वहां बैठकर जुआ खेल रहे सात अन्य लोग अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। पुलिस बरामद 2 लाख 4हजार 8 सौ रुपये नगद के साथ 52 ताश के पत्ते भी जब्त कर उन दोनों  जुआरियों को शनिवार को जेल भेज दिया। 

वही जुआरियों को छुड़ाने के लिए तमाम सफेदपोश  व अन्य लोगों की भीड़ देख पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। लेकिन उसके बाद भी अपराह्न तक लोग थाने के इर्द गिर्द जुटे रहे। पुलिस के ऊपर दबाव बनाते रहे। लेकिन पुलिस किसी की नही सुनी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट