मंगारी व सिंधोरा बाजार बना हॉट स्पॉट

पिंडरा ।। ग्रामीण क्षेत्रों में स्थापित सभी कार्यालयों पर कोरोना का साया पड़ने लगा है। तहसील पिंडरा, ब्लॉक मुख्यालय पिंडरा, मंगारी स्थित यूनिनन बैंक ऑफ इंडिया व सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के बाद बुधवार को ब्लॉक संसाधन केंद्र मंगारी (पिंडरा) के संबंधित एक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव मिला।  वही बुधवार को पिंडरा तहसील के आधा दर्जन लोगों को सैंपलिंग की गई।

बताते चलें कि पिंडरा तहसील में एक कर्मचारी,  ब्लॉक के बीडीओ के पुत्र के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कम्प की स्थिति बन गई है। इसी बीच मंगारी में एक ही परिवार के 5 लोगों तथा बीआरसी मंगारी से संबंधित एक शिक्षक व पूर्व प्रधान के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मंगारी को हॉट स्पॉट बना दिया गया। जिससे बैंक, ब्लॉक व दुकानें बंद रही। 

बताते चलें कि इन दिनों बीआरसी मंगारी पर प्रमाण पत्रों के जांच होने के कारण दर्ज़नो शिक्षकों का प्रतिदिन आना जाना है। ऐसे में एक शिक्षक के संक्रमित होने की खबर बुधवार को शिक्षकों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। वही पिंडरा पीएचसी द्वारा सर्वे के दौरान लक्षण दिखने पर चिन्हित 44 लोगों की सैंपलिंग की गई। वही पिंडरा तहसील के एसडीएम, तहसीलदार व अन्य कर्मचारियों की सैंपलिंग की गई। विदित हो कि कोरोना केस मिलने से तहसील तीन दिनों के लिए पूर्ण रूप से बन्द कर दी गई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट