भिवंडी AIMIM शहर अध्यक्ष पर बलात्कार का एक और मामला दर्ज, दो दिन की मिली पुलिस हिरासत

भिवंडी।। भिवंडी AIMIM शहर अध्यक्ष मोहम्मद खालिद शेख उर्फ खालिद गुडडू की मुश्किलें कम होने के बजाए बढती जा रही है.पिछले वर्ष 25 सितंबर 2020 को भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन ने उन्हें एक भवन निर्माता से धनउगाही के मामले में गिरफ्तार किया था जिसमें वह न्यायिक हिरासत में चल रहे थे.उसके बाद शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में एक के बाद एक संगीन धाराओं में कुल 9 मामले दर्ज किए गए थे.इस समय 09 महीने के सजा के बाद कोव्हिड पैरोल पर 40 दिनों के घर पर आये थें.लेकिन 18 जून को भिवंडी निवासी 37 वर्षीय  एक महिला ने भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन में उनके विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराया है.जिसके कारण भिवंडी शहर पुलिस ने उन्हें  बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें शनिवार को कार्ट में हाजिर किया था.न्यायालय ने दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि फरवरी 2020 में AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष की होने वाली सभा के लिए भाषण तैयार करने के लिए शेख मो. खालिद गुड्डू ने अपने कार्यालय में बुलाया था.भाषण तैयार करने के दौरान उन्होंने अपने कार्यालय में ही उसके साथ अश्लील हरकते करते हुए बलात्कार किया.इस प्रकार का आरोप लगाते हुए पीड़ित महिला ने भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन में शेख मो. खालिद गुड्डू के विरुद्ध मामला दर्ज कराया.पीड़ित महिला की शिकायत पर  शहर पुलिस स्टेशन ने एफ.आई.आर नंबर 197/2021 भादंवि की धारा- 342,376,354 डी,354,509,67 ए के  तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने खालिद गुड्डू को न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय ने उन्हें 21 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। 
उल्लेखनीय है कि शेख मो. खालिद गुड्डू के विरुद्ध एक के बाद एक दर्ज किए जा रहे मामले को राजनीतिक षड़यंत्र बताते हुए उनके समर्थकों ने कड़ी निंदा करते हुए पुलिस उपायुक्त कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन भी किया है तथा जिसको लेकर एड. अमोल कांबले, उनके भाई मो. जैद शेख एवं नियाज भाई चायवाला समेत उनके सैकड़ों समर्थकों ने पुलिस उपायुक्त कार्यालय के सामने धरना दिया.धरना प्रदर्शन में पुरुषों के साथ ही भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी.धरने में शामिल कई महिलाएं शेख मो.खालिद गुड्डू की गिरफ्तारी को लेकर रो रही थी.पुलिस ने किसी तरह उनके समर्थकों में समझा बुझाकर वापस किया.वहीं उनके समर्थकों का आरोप है कि आगामी वर्ष होने वाले मनपा चुनाव को लेकर उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के चलते फंसाया जा रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट