बीरभानपुर हाईवे पर एक्सीडेंट के दौरान स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की हुई मौत,दो घायल

वाराणसी/रोहनिया ।। बिरभानपुर हाईवे पर हनुमान मंदिर के पास बीती रात में वाराणसी से इलाहाबाद की तरफ जा जाने वाली रोड पर ट्रक के पीछे से स्कार्पियो की हुई भीषण एक्सीडेंट हो गयी।जिसके दौरान स्कॉर्पियो सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राजातालाब थाना के पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया तथा तीनों मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा।और दुर्घटना के दौरान बुरी तरह हुई क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को राजातालाब थाने ले गयी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मृतक सूरज कुमार यादव उम्र 22 वर्ष स्कॉर्पियो ड्राइवर निवासी बहादुरपुर, जलालपुर जौनपुर तथा हाल का पता मारकुंडी सोनभद्र तथा दूसरा मृतक अनिल कुमार 21 वर्ष भुल्लनपुर में किराए पर रहते थे।तथा तीसरा मृतक आरती पटेल उम्र 22 वर्ष इनका हाल का पता छित्तूपुर लंका में किराए की मकान में रहती थी।तथा घायलों में शिवांगी मौर्या उम्र 20 वर्ष ये भी भूलनपुर में किराये की मकान में रहती हैं और दूसरा घायल बंदना पटेल 20 वर्ष ये भी वर्तमान में भूलनपुर में किराये के मकान में रहती हैं। इनका पता चुर्क रौक ,रावर्ट्सगंज, सोनभद्र है।उक्त सभी दोनों घायलो को राजातालाब पुलिस ने रोहनिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां पर आईसीयू में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।  जिसके दौरान घायल बंदना पटेल ने बताया कि हमारी छोटी बहन आरती पटेल लंका क्षेत्र के छित्तूपुर में किराए के मकान में रहती थी। वही पर हम लोग गये थे जहा से स्कॉर्पियो से हम लोग भूलनपुर अपने मकान पर जा रहे थे उसी दौरान बिरभानपुर स्थित हनुमान मंदिर के पास हाईवे पर दुर्घटना हुआ।

घटना की जानकारी होने पर रोहनिया स्थित हॉस्पिटल पर सोनभद्र से पहुंची बैजन्ती देवी ने बताया कि मेरी दोनों बेटी बंदना पटेल और आरती पटेल विगत कुछ दिनों से वाराणसी में किराए की मकान में रहती है और बंदना पटेल ने ड्राइवर सूरज यादव उर्फ मोटू के साथ प्रेम विवाह भी कर ली है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट