ईमानदारी की मिसाल पेश करने वाले युवक का पुलिस अधीक्षक राजगढ़ ने किया सम्मान

     राजगढ़ ।। में कलेक्ट्रेट के सामने आवेदन लेखक का काम करने वाले सतीश कुमार शर्मा निवासी राजगढ़ ने इमानदारी की मिसाल पेश की राजगढ़ नगर के टीचर सतीश भार्गव की पुत्री का पर्स लौटाया है, निश्चित रूप से किया गया यह कार्य सराहनीय है। 

             जानकारी के अनुसार राजगढ़ निवासरत सतीश शर्मा को बुधवार के दिन कलेक्ट्रेट के सामने से आवेदन लेखक का कार्य करके लौटते समय रास्ते में सतीश भार्गव की पुत्री का पर्स मिला इसमें ₹5000/- नगद, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर आईडी सहित अन्य आवश्यक दस्तावेज थे सतीश कुमार शर्मा ने पर्स देखकर वोटर आईडी पर नाम व पता पढ़कर थाना कोतवाली राजगढ़ में जाकर जमा कर दिया था जिस पर से कोतवाली राजगढ़ में सतीश भार्गव व उनके छोटे भाई नितिन भार्गव को बुलाकर स्टाफ ओर मेरे सामने ही सौंप दिया था। सतीश भार्गव को लौटा कर ईमानदारी की मिसाल पेश की। सतीश शर्मा की इमानदारी पर नगर के लोगों ने उनकी प्रशंसा की।

             सतीश शर्मा के द्वारा किए गए सराहनीय कर्तव्य के फल स्वरुप  पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उक्त व्यक्ति सतीश शर्मा को पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा (भापुसे) के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया वही सम्मान पाकर सतीश शर्मा के चेहरे पर सुकून भरी मुस्कुराहट आ गई।     

              सराहनीय कार्य करने वालों का सम्मान करने से निश्चित रूप से दूसरे लोगों में भी सकारात्मकता का संदेश जाएगा साथ ही वे लोगों की मदद करने में सर्वथा अग्रसर रहेंगे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट